परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, 2 दिन पहले कनाडा भेजे बेटे के साथ हुआ कुछ ऐसा ...

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 03:50 PM (IST)

लहरागागा : लहर विधानसभा क्षेत्र के गांव लहल खुर्द के एक गरीब किसान परिवार द्वारा अपनी जमीन बेचकर आजीविका के लिए कनाडा भेजे गए  युवक की कनाडा में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई, जिससे पूरा परिवार गहरे सदमे में है। वहीं गांव में फैली शोक की लहर गई। जानकारी के मुताबिक, गांव लहल खुर्द के किसान गुरमेल सिंह और उनके परिवार के सदस्य 8 जून को खुशी-खुशी अपने शादीशुदा बेटे मनदीप सिंह को दिल्ली एयरपोर्ट से कनाडा के लिए जहाज चढ़ाकर आए थे।  

कनाडा पहुंचने के दो दिन बाद पता चला कि उनके बेटे की वहां एक दिन काम पर जाने के बाद दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई। गांव निवासी राज सिंह और रिश्तेदार बबरजीत सिंह ग्रेवाल ने बताया कि मनदीप सिंह लहल खुर्द में रिलायंस पेट्रोल पर काम करता था और बाद में उसने कनाडा जाने का मन बना लिया और उसके माता-पिता ने अपनी जमीन बेच कर 35 लाख रुपए खर्च करके वर्क परमिट पर अपना बेटे को 8 जून को खुशी-खुशी कनाडा भेजा था।  

उसकी पत्नी और बेटी ने वीजा आने के बाद कनाडा जाना था, लेकिन कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। कनाडा पहुंचने के बाद मनदीप सिंह ने प्रतिदिन 8 घंटे काम किया और दूसरे दिन दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हो गई। परिवार इस वक्त गहरे सदमे में है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News