गांव बंबीहा में फायरिंग करने के मामले में आया नया मोड़

punjabkesari.in Wednesday, Jun 22, 2022 - 12:37 PM (IST)

मोगाः मोगा में गैंगस्टर दविंदर बंबीहा के गांव बंबीहा किसान के घर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोलियां चलाने के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। सूत्रों अनुसार बताया जा रहा है कि किसान के घर किसी अज्ञात व्यक्तियों ने नहीं खुद परिवारों वालों ने गोलियां चलाईं थी। जानकारी अनुसार परिवार वालों ये गोलियां असला लाइसेंस बनवाने के लिए खुद चलाई थी जिसके चलते गांव बंबीहा के किसान और बेटे को हिरासत में ले लिया गया है।  

आपको बता दें कि मोगा में उस समय सनसनी फैल गई जब गैंगस्टर दविंदर बंबीहा के गांव बंबीहा के किसान के घर सुबह अज्ञात व्यक्तियों ने गोलियां चला हमला कर दिया था। जिक्रयोग्य है कि हमलावरों ने किसान पर 10 से 12 राउंड फायर किए, इस दौरान किसान ने भाग कर अपनी जान बचाई। उस समय अंदेशा जताया जा रहा है कि यह फायरिंग गोल्डी बराड़ के गैंगस्टरों या शार्प शूटर द्वारा की गई है। 

जिक्रयोग्य है कि गांव बंबीहा भाई के किसान की पहचान तरलोचन सिंह के रूप में हुई थी, जिसे गोल्डी बराड़ के नाम पर व्हाट्सअप कॉल द्वारा धमकी मिल रही थी। उक्त व्यक्तियों ने तरलोचन से पांच लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। इस संबंध में उन्होंने पुलिस को शिकायत भी दी थी। किसान तरलोचन सिंह ने बताया था कि जैसे ही उसने दरवाजा खोला था तो बाहर खड़े हमलावरों ने उसे देखते ही गोलियां चला दी और उसने भाग कर अपनी जान बचाई और पुलिस को घटना की सूचना दी जिसके चलते पुलिस जांच में जुट गई थी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News