विदेशी छात्रा से दुष्कर्म मामले में नया मोड़, 2 माह पहले आई थी भारत

punjabkesari.in Friday, Feb 17, 2023 - 12:21 PM (IST)

खन्ना: विदेशी छात्रा को फ्लैट में शरण देने के बहाने दुष्कर्म करने के मामले में नया मोड़ आया। इस मामले में जब पुलिस की तरफ से आरोपी कारलिस टी दाहन को गिरफ्तार करने के बाद माननीय अदालत में पेश किया गया तो वहीं दूसरी तरफ धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराने के लिए पीड़ित छात्रा को भी माननीय जज के सामने पेश किया गया। माननीय जज के सामने पीड़ित लड़की ने अपने बयान दर्ज नहीं कराए और मैडीकल कराने से भी इंकार कर दिया गया।

इस मामले में अब माननीय अदालत की तरफ से आरोपी को जेल भेज दिया गया है। दूसरी तरफ पुलिस का महिला विंग पीड़ित छात्रा की काऊंसलिंग कर रहा है। क्योंकि, पीड़ित छात्रा अभी दो महीने पहले ही भारत आई थी। हो सकता है कि उसे किसी बात को लेकर डर हो या फिर कानून का ज्ञान न हो। उसे कानूनी प्रक्रिया के बारे में बारीकी से समझाया जा रहा है ताकि उसे इंसाफ मिल सके।

गौरतलब है कि फ्लैट में शरण देने के बहाने इस छात्रा से दुष्कर्म किया गया था। अनजान छात्रा ने दिल्ली पहुंचकर अपने रिश्तेदार को यह बात बताई तो वहां दिल्ली पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई गई थी। दिल्ली पुलिस ने मामले की संगीनता को देखते हुए जीरो एफ.आई.आर. आई.पी.सी. की धारा 376, 506 के तहत दर्ज करके खन्ना के एस.एस.पी. को इसकी रिपोर्ट भेजी थी और यहां पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News