बस व कार में भयानक टक्कर, 1 की मौत, 4 घायल

punjabkesari.in Monday, May 28, 2018 - 09:09 PM (IST)

नूरपुरबेदी(संजीव): आज दोपहर नूरपुरबेदी-गढ़शंकर मुख्य मार्ग पर स्थित गांव कलवां के निकट पंजाब रोडवेज बस व जैन कार के मध्यम हुई जबरदस्त टक्कर में कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कार सवार 3 व्यक्तियों और एक बस में सवार महिला सहित 4 के गंभीर रूप में घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ है। 

पुलिस चौकी कलवां के निकट पड़ते मोरां वाले ढाबे के समक्ष दोपहर करीब 2 बजे घटे हादसे बारे कलवां चौकी के मुंशी अमृत ने बताया कि होशियारपुर से संबंधित 4 व्यक्ति जिनकी पहचान शमशेर, विक्रम, मेहर व संतोष कुमार के रूप में हुई है अपनी जैन कार में रूपनगर से वापस होशियारपुर लौट रहे थे कि जालंधर से आनंदपुर साहिब जा रही पंजाब रोडवेज बस से उनकी जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गई और कार सवारों को पुलिस मुलाजिमों व बस की सवारियों ने बड़ी मुश्किल से कार से बाहर निकाला। 

उक्त घायलों को पुलिस मुलाजिमों ने बिना देर किए आपने वाहन से अस्पताल पहुंचाया। कार सवारों में शामिल शमशेर सिंह, विक्रम व मेहर सिंह का सरकारी अस्पताल सिंहपुर व आनंदपुर साहिब में प्राथमिक उपचार करवाने के उपरांत उनकी नाजुक हालत को देखते हुए पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया जबकि चौथे घायल संतोष कुमार को रूपनगर स्थित अस्पताल भेजा गया है। 

बस में सवार कोटला पावर हाऊस की महिला ऊषा देवी भी घायल हो गई जो सरकारी अस्पताल आनंदपुर साहिब में उपचाराधीन है। चौकी इंचार्ज कलवां बलवीर सिंह ने बताया कि उक्त हादसे में घायल मेहर सिंह पुत्र पूर्ण सिंह निवासी नंगल चोरा, थाना चब्बेवाल जिला होशियारपुर ने पी.जी.आई. पहुंचने से पहले ही घावों का ताव न सहते हुए रास्ते में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल आनंदपुर साहिब लाया गया है। उपरांत शव वारिसों के हवाले कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि बस व कार को कब्जे में ले लिया गया है और घायलों के बयानों पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News