भूतविंड में सलवारें चोरी करने वाला ''भूत''!

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2019 - 01:24 PM (IST)

खडूर साहिब : हलका बाबा बकाला के गांव रामपुर भूतविंड में अनोखी चोरियों का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार कुछ दिनों से गांव में महिलाओं की सलवारें चोरी हो रही थी। गत दिवस गांव की एक खाली जगह पर सलवारों का ढेर लगा मिला जिन पर खून के दाग और पास एक काले तेल की 2लीटर की बोतल मौजूद थी जिसको गाँव के कुछ लोगों की तरफ से नहर में फैंक दिया गया।

इस दौरान शुक्रवार की रात 9 बजे के करीब सुनसान घर की छत पर 2 व्यक्ति देखे गए, जब कुछ लोग उस घर में पहुंचे तो वहां कोई शख्स तो नहीं मिला परन्तु एक काले तेल की बोतल और चोरी की गई सलवारें मिली।  इस अनोखी चोरी से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। लोग इस घटना को जादू टोने के साथ जोड़ कर देख रहे हैं। अब देखना होगा कि आगामी दिनों में सलवार चोरी की घटनाओं का सत्य सामने आता है या नहीं। 

क्या कहना है पुलिस का 
इस संबंधी जब थाना वैरोवाल के एस.एच.ओ. समिन्दरजीत सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि यह मामला मीडिया के द्वारा ही उनके ध्यान में आया है, फिलहाल अभी तक इस संबंधी किसी की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। यदि उनके पास इस कोई भी शिकायत आती है तो पुलिस की तरफ से कार्रवाई की जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News