पंजाब में सरेआम युवती का मर्डर, रूंह कंपा देने वाली घटना की CCTV आई सामने

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 12:30 PM (IST)

पंजाब डेस्क: मोहाली के फेज-5 से रौंगटे खड़े करने वाली खबर सामने आई है। एक युवती की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। जानकारी मिली है कि युवती बलजिंदर कौर जैसे ही ऑटो से उतरती है तो वहां से पहले इंतजार में खड़े युवक ने तलवार से वार कर दिया। युवक ने युवती पर ताबड़तोड़ एक के बाद एक वार किए। युवक ने युवती के सिर, हाथ व पैर काट दिए जिसकी सी.सी.टी.वी. भी सामने आई है। वारदात सुबह 8.45 बजे की बताई जा रही है। 

डी.एस.पी. का बयान सामने आया है कि सी.सी.टी.वी. में साफ देखा रहा है कि युवक जब युवती पर अटैक करता है तो वह आगे भागती है लेकिन युवक उसका पीछा करता है तो वह सड़क पर गिर जाती है। इसके बाद युवती पर युवक द्वारा बेरहमी से वार किए जाते हैं। बुरी तरह से घायल युवती को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया जाता है जहां जहां इलाज दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि प्रेम संबंधों के चलते युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया है। वहीं परिवार वालों का कहना है कि युवती ने कभी भी घर में ऐसी कोई बात का जिक्र नहीं किया। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि बेटी ने कभी भी इस तरह घर में कोई शिकायत नहीं की  कि उसे कोई युवक परेशान करता है। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी 9 वर्षों से फेज-5 में एक बैंक में काम कर रही थी। परिवारिक मैंबरों का कहना कि आरोपी ने खौफनाक तरीके के साथ घटना को अंजाम दिया है। 

उक्त घटना के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई जिसके चलते पुलिस के हाथ सफलता लगी। आरोपी कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस जांच जारी है। जांच के दौरान जो जानकारी सामने आती है पुलिस द्वारा प्रेस कान्फ्रेंस के जरिए सांझी की जाएगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News