बेअदबी मामलों में सरकार कर रही आरोपियों की मदद : ‘आप’

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2019 - 09:21 AM (IST)

चंडीगढ़(रमनजीत): आम आदमी पार्टी के नेताओं ने सरकार पर श्री गुरु ग्रंथ साहिब और कुरान-ए-पाक की बेअदबी के मामलों में आरोपियों की मदद करने का आरोप लगाया है। ‘आप’ नेताओं का कहना है कि तथ्य साबित कर रहे हैं कि उक्त घटनाओं के पीछे का मकसद 2017 के विधानसभा चुनाव थे।

‘आप’ विधायकों कुलतार सिंह संधवां, जय किशन रोड़ी, कुलवंत सिंह पंडोरी, मनजीत सिंह बिलासपुर व रूपिंद्र कौर रूबी ने सांझा बयान में कहा कि कुरान-ए-पाक की बेअदबी मामले के मुख्य आरोपी ने खुलासा किया है कि उसे प्रताडि़त करके राजनीतिक इशारे पर इस बात के लिए मजबूर किया गया था कि वह दिल्ली में ‘आप’ विधायक नरेश यादव का नाम ले। ‘आप’ नेताओं ने कहा कि इस मामले में भी उसी पुलिस अधिकारी पी.एस. उमरानंगल का नाम सामने आया है, जिस पर कोटकपूरा में हुए गोलीकांड से जुड़ा होने का आरोप है।

‘आप’ नेताओं ने कहा कि इससे स्पष्ट हुआ है कि धार्मिक ग्रंथों की बेअदबी का मकसद तत्कालीन सत्तासीन पार्टी द्वारा 2017 के चुनाव में ‘आप’ के खिलाफ राजनीतिक लाभ लेने का था। विधायकों ने मांग की है कि आरोपी विजय के बयान के मुताबिक संबंधित पुलिस अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी गिरफ्तारी की जाए, ताकि बेअदबी जैसे संवेदनशील मामलों में राजनीतिक लोगों को फंसाने का इशारा देने वाले उसके आकाओं की जानकारी हासिल हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News