धर्मसोत की बर्खास्तगी को लेकर मुख्यमंत्री को मांग पत्र देने जा रहे ‘आप’ विधायक गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Oct 09, 2020 - 10:17 AM (IST)

कुराली/माजरी (बठला/पाबला): मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र को मंत्री साधु सिंह धर्मसोत की बर्खास्तगी को लेकर विरोधी पक्ष के नेता हरपाल चीमा के नेतृत्व में मांग पत्र देने जा रहे ‘आप’ के विधायकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने ‘आप’ नेताओं को माजरा टी-प्वाइंट पर ही रोक लिया और उन्हें कैप्टन के सिसवां फार्म हाऊस तक नहीं जाने दिया। भड़के ‘आप’ नेता वहीं धरने पर बैठ गए और मुख्यमंत्री अमरेंद्र व मंत्री धर्मसोत को बर्खास्त करने की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे। इसके बाद ‘आप’ नेता बैरीकेड तोड़ कर फॉर्म हाऊस की तरफ बढऩे लगे तो पुलिस उन्हें उठाकर रैस्ट हाऊस खरड़ ले गई। 
हिरासत में लिए ‘आप’ नेताओं में प्रिंसिपल बुद्ध राम, कुलतार सिंह संधवां, प्रो. बलजिन्दर कौर, मास्टर बलदेव सिंह जैतों, मनजीत सिंह बिलासपुर, सर्बजीत कौर माणूके, कुलवंत सिंह पंडोरी, मीत हेयर, रुपिन्दर कौर रूबी (सभी विधायक), प्रदेश महासचिव हरचंद सिंह बरसट और वालंटियर शामिल थे। पुलिस ने बाद में सभी नेताओं को छोड़ दिया।

10 दिन में घोटाले का पैसा वापस न किया तो नतीजा भुगतने को तैयार रहे कैप्टन सरकार : चीमा
चंडीगढ़  (रमनजीत) : आम आदमी पार्टी पंजाब के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि संत समाज संघर्ष समिति और अनुसूचित जातियों की विभिन्न जत्थेबंदियों द्वारा 10 अक्तूबर को पंजाब भर में चक्का जाम के ऐलान का ‘आप’ समर्थन करती है। दलित स्टूडैंट्स की स्कॉलरशिप में घोटाले का पैसा 10 दिन में वापस न किया तो कैप्टन सरकार नतीजा भुगतने के लिए तैयार रहे। 
प्रैस कांफै्रंस में चीमा ने कहा कि मुख्यमंत्री अमरेंद्र मंत्री धर्मसोत को बर्खास्त कर गिरफ्तार करवाएं जबकि वह उसे बचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अमरेंद्र में थोड़ी बहुत भी शर्म है तो वह मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News