''आप'' के विधायकों व वर्करों को नहीं भरोसा केजरीवाल की गारंटियों पर

punjabkesari.in Sunday, Oct 03, 2021 - 05:42 PM (IST)

अमृतसर (छीना): पंजाब की जनता को गुमराह करने के लिए तरह-तरह की गारंटी देने में माहिर अरविंद केजरीवाल ने अपने सांसद को कोई गारंटी नहीं दी है। पंजाब के पूर्व मंत्री ब्रिकम सिंह मजीठिया ने शिरमणि अकाली शहरी वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमनदीप सिंह बोपाराय के नेतृत्व में सरदार एवेन्यू में हुई एक मीटिंग को संबंधित करते कहा कुछ गारंटी अपने एम.पी. भगवंत मान को भी दे देते।

उन्हें कहा कि केजरीवाल के कहने और करने में बहुत फर्क है। वह तो दिल्ली निवासियों को भी सेहत सहूलतें सहित कई तरह की गारंटियां देता रहा है, जबकि सच्चाई तो यह है कि जब दिल्ली निवासी कोविड की लपेट में आए तो बहुत सी लोगों को पड़ोसी राज्यों में से इलाज करवा कर अपनी जाने बचानी पड़ी। दिल्ली के अस्पतालों में न तो पूरे बैड थे और न ही जरूरत के अनुसार आक्सीजन का प्रबंध किया गया था।

मजीठिया ने कहा कि मतदान नजदीक आने पर अलग-अलग राज्यों के लोगों को गारंटियां देने वाले केजरीवाल पर खुद आम आदमी पार्टी के ही विधायकों और वर्करों को कोई भरोसा नहीं। इस मौके पर अमनदीप सिंह बोपाराय ने बिक्रम सिंह मजीठिया और अनिल जोशी (दोनों) पूर्व मंत्री और अकाली जत्था शहरी के प्रधान गुरप्रताप सिंह टीका को सनम्मानित भी किया। इस समय गुरराजवीर सिंह बोपाराय, डा.गुरकीरत सिंह, गुरसिमर सिंह, पूर्व सरपंच जसबीर सिंह, भुपिन्दर सिंह तुंग, जे.पी.सिंघ, जगजीत सिंह और अन्य सखशियतें उपस्थित थे। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Related News

Recommended News