आंदोलन कर रहे किसानों के लिए 'आप' ने किया बड़ा फैसला, देगी यह सहूलियत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 30, 2020 - 10:42 AM (IST)

चंडीगढ़(रमनजीत): कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे आंदोलनकारी किसानों को आ रही इंटरनेट की समस्या का हल करने के लिए अब आम आदमी पार्टी की तरफ से दिल्ली के बार्डरों पर वाई-फाई लगवाए जाएंगे जिससे संघर्ष के विरुद्ध प्रचार करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दे सकें। यह ऐलान मंगलवार पार्टी हैडक्वाटर में बुलाई प्रैस कान्फ्रेंस दौरान ‘आप’ पंजाब के सह इंचार्ज राघव चड्ढा और यूथ विंग पंजाब की सह प्रधान गगन अनमोल ने किया।

चड्ढा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार की तरफ से देश के अन्नदाता को आंदोलन दौरान सहूलियत देने के लिए एक सेवक के तौर पर काम किया जा रहा है। अब राष्ट्रीय कनवीनर अरविन्द केजरीवाल की तरफ से फैसला किया गया है कि आंदोलन वाले स्थान पर वाई-फाई हॉटस्पॉट लगाए जाएंगे। अपने घरों से सैंकड़ों कोस दूर बैठे किसानों को अपने परिवार के साथ बात करने में मुश्किल आ रही थी, इसे मुख्य रखते हुए पार्टी ने यह फैसला किया है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा और मोदी सरकार के मंत्रियों की तरफ से किसान आंदोलन के खिलाफ प्रचार किया जा रहा है, इसके साथ किसान सोशल मीडिया द्वारा भाजपा के झूठे प्रचार का जवाब भी दे सकेंगे। फिलहाल इसकी शुरुआत सिंघू बार्डर पर ही की जाएगी, जैसे-जैसे किसानों की तरफ से मांगें आएगी, उसके मुताबिक हर बार्डर पर भी वाई-फाई का प्रबंध किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sunita sarangal

Recommended News

Related News