दर्दनाक हादसाः तेज रफ्तार ट्राले की चपेट में आने से मां-बेटी की मौत, देखें हादसे की भयावह तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2020 - 04:48 PM (IST)

वल्टोहा(बलजीत सिंह): थाना सदर पट्टी अधीन पड़ते गांव घरियाल में हुए दर्दनाक सड़क हादसे दौरान एक ही परिवार के 2 सदस्यों की मौत हो  गई। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्ज़े में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

PunjabKesari

पुलिस चौकी घरियाल के इंचार्ज ए.एस. आई. नरिन्दर सिंह ने बताया कि पट्टी की तरफ से एक तेज़ रफ्तार 18 टायरों का ट्राला आ रहा था। इसी दौरान जब वह घरियाल पेट्रोल पंप नज़दीक पहुंचा तो उसने मोटसाइकिल सवार अपाहिज पति-पत्नी और उनकी बेटी को टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि मोटरसाइकिल के पीछे बैठीं मां-बेटी ट्राले के टायरों के नीचे आ गई, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मोटरसाइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल पट्टी में भेजा गया है। 

PunjabKesari

ए.एस.आई नरिन्दर सिंह ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार अपाहिज व्यक्ति की पहचान हरबंस सिंह जबकि मृतकों की पहचान पत्नी दलजीत सिंह और बेटी सीत कौर के रूप में पर हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्ज़े में लेकर सिविल अस्पताल पट्टी में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर ट्राले की तालाश शुरू कर दी है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News