टैंकर ने बाइक सवारों को कुचला, भाई-बहन सहित 3 की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Apr 27, 2022 - 09:08 AM (IST)

अबोहर (रहेजा, भारद्वाज, नागपाल): अबोहर-मलोट मार्ग पर नागपाल पैट्रोल पंप के निकट  एक कैंटर चालक ने बाइक पर सवार भाई-बहन सहित 3 लोगों को कुचल दिया। 

अबोहर निवासी राम प्रकाश ने अपना एक बेटा नवीन (16) व बेटी पूजा रानी (26) को हनुमानगढ़ निवासी अपनी बहन को गोद दे रखा था। आज नवीन व पूजा को उसका पिता टेक चंद निवासी हनुमानगढ़ अबोहर में उनके मामा से मिलाने अपनी गाड़ी में लाया जिसने आगे कहीं जाना था। इसलिए उसने पूजा व नवीन को मलोट रोड पर उतार दिया जिन्हें लेेने के लिए राम प्रकाश का बेटा सुरेंद्र बाइक पर आया।

सुरेंद्र दोनों भाई-बहन को अपने साथ घर लेकर जा रहा था कि जब वे मलोट रोड पर पहुंचे तो एक तेल टैंकर ने ओवरटेक करते हुए उन्हें अपनी चपेट में ले लिया जिससे तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। इधर, आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना नगर थाना नंबर 1 की पुलिस को दी जिस पर नगर थाना प्रभारी मनोज कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे हुए थे और मृतकों के शवों को नर सेवा नारायण सेवा समिति सदस्यों बिट्टू नरूला, सोनू व मोनू ग्रोवर व विशाल के सहयोग से सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं घटना के बाद से कैंटर चालक मौके से फरार हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News