दर्दनाक हादसाः तेज रफ्तार Fortuner ने ली पिता की जान, बेटी गंभीर घायल

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 11:55 AM (IST)

खन्ना: बेरोजगारी के चलते लोग नौकरी की तलाश में आम भटकते रहते हैं लेकिन नौकरी न मिलने कारण जहां अनेक लोग मानसिक परेशानी का शिकार हो जाते हैं तो अनेक ही विभिन्न हादसों का शिकार होकर अपनी जान गंवा रहे हैं।

ऐसा ही एक हादसा मंजी साहिब के पास हुआ जहां अपनी बेरोजगार बेटी को नौकरी की तलाश में निकले पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक की पहचान लखवीर सिंह (66) पुत्र सुंदर सिंह निवासी वार्ड नंबर 2 लक्ष्मी नगर समराला रोड खन्ना के तौर पर हुई। उसकी बेटी परमिंदर कौर (35) भी हादसे में गंभीर घायल हो गई, जिसे सरकारी अस्पताल खन्ना भर्ती कराया गया। सदर थाना में लखवीर सिंह के बेटे कंवरजीत सिंह के बयानों पर अज्ञात फॉर्च्यूनर गाड़ी के ड्राइवर खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

कंवरजीत सिंह के अनुसार उसकी बहन परमिंदर कौर नौकरी की तलाश में थी। उसके पिता लखवीर सिंह उसकी बहन परमिंदर कौर को साथ लेकर बस में मंजी साहिब गए थे, वहां किसी कंपनी में नौकरी का पता करने गए थे। बस से उतरने के बाद जैसे ही वे सड़क क्रॉस करने लगे तो तेज रफ्तार फार्च्यूनर गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के बाद गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी समेत फरार हो गया। पुलिस चौकी कोट के इंचार्ज जगदीप सिंह ने बताया कि हादसा स्थल के आसपास लगे कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है ताकि गाड़ी का पता लगाया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News