दरबार साहिब माथा टेकने जाते युवक की लगी आंख, पलों में हुआ दर्दनाक हादसा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 04, 2020 - 09:59 AM (IST)

लुधियाना: पिता और रिश्तेदारों के साथ फरीदाबाद से दरबार साहिब माथा टेकने जाते समय सैंट्रो कार चला रहे 20 वर्षीय नौजवान की आंख लगने से कार शेरपुर फ्लाईओवर के पास पलट गई। हादसे में चालक की मौत हो गई जबकि पिता सहित तीनों  सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई, जिन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पता चलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव कब्ज़े में लेकर पिता के बयान पर धारा -174 की कार्रवार्इ कर पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया। एस. एच. ओ. इंस्पैक्टर अमनदीप सिंह बराड़ मुताबिक मृतक की पहचान करणदीप सिंह के तौर पर हुई है। पुलिस को दिए बयान में पिता निर्मल सिंह ने बताया कि उनका लोहे का कारोबार है। शनिवार रात को घर से माथा टेकने अमृतसर जाने के लिए निकले थे।

साथ ही जान -पहचान के बलजीत सिंह और गुरविन्दर सिंह थे। सुबह जब शेरपुर फ्लाईओवर को क्रास कर रहे थे तो बेटे की अचानक आंख लगने से कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे में बेटो की मौत हो गई। पिता के अनुसार मृतक 12वीं पास था और कनाडा जाने की तैयारी कर रहा था। कोरोना के चलते वह विदेश नहीं गया था, जबकि उसने अप्लाई किया हुआ था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News