पंजाब में बड़ा हादसा, Railway Track पर बैठे मजदूरों पर अचानक चढ़ गई Train...

punjabkesari.in Wednesday, Mar 08, 2023 - 11:16 AM (IST)

खन्नाः खन्ना में उस समय बड़ा हादसा हो गया, जब फोकल प्वाइंट इलाके में फ्लाइओवर का काम कर रहे मजूदरों को अंबाला से आई ट्रेन ने कुचल दिया। अचानक आई ट्रोन को मजदूर देख नहीं सके।  जब तक वह अपना बचाव करते, ट्रेन ने उन्हें काफी दूर तक पटक कर मार दिया।

हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर तौर पर घायल हो गया। बाकी मजदूरों का बचाव रहा। मृतक की पहचान हरप्रीत सिंह निवासी अजनेर के तौर पर हुई है, जबकि घायल की पहचान बलवीर सिंह के तौर पर हुई है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि रेलवे की ओर से अंबाला से लुधियाना की तरफ नहीं रेल लाइन बिछाई गई है।

फोकल प्वाइंट इलाके में रेलवे फ्लाईओवर का कम चलने की वजह से वहां मजदूरों का जमावड़ा रहता है। नई रेलवे लाइन पर ट्रेन न आने के कारण वहां मजदूर बैठते थे। कुछ मजदूर रेलवे लाइन पर बैठे थे लेकिन अचानक अंबाला साइड से एक ट्रेन का इंजन रेलवे लाइन पर आ गया, जिसको मजदूर देख नहीं पाए। रेल इंजन ने 2 मजदूरों को कई फीट की दूरी पर पटककर दे मारा, जिसमें गंभीर घायल होने की वजह से एक की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। सिविल अस्पताल में मृतक की लाश को मोर्चरी में रखवाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News