Punjab में तेज रफ्तार कार का कहर, मोटरसाइकिल सवारों पर चढ़ी, देखें दर्दनाक तस्वीरें

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2024 - 11:55 AM (IST)

करतारपुर: राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाबा बोहड़शाह की दरगाह के बिल्कुल सामने हुए भीषण सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार नौजवान की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरा नौजवान गंभीर जख्मी हो गया।

PunjabKesari 

इस संबंधी प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जालंधर की ओर से बहुत ही तेज रफ्तार आ ही कार अनियंत्रित होकर प्रमुख राष्ट्रीय राजमार्ग में बने करीब एक फुट ऊंचे डिवाइडर को भी पार करके विपरीत दिशा करतारपुर की ओर से आ रहे मोटर साइकिल सवार दो नौजवानों को अपनी चपेट में लेकर बरसाती नाले की दीवार से जा टकराई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि मोटरसाईकल सहित कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जानकारी के अनुसार कार (नंबर सी.एच. 01 एए 5557) जिसे राजीव वर्मा पुत्र एम.पी. वर्मा निवासी मोहल्ला शेरगढ कपूरथला चला रहा था तथा अपने किसी निजी काम से अपने पिता एम.पी. वर्मा के साथ चण्डीगढ़ से वापस कपूरथला जा रहे थे। इस दौरान राजीव वर्मा को कथित तौर पर अचानक नींद आ गई व कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार करते हुए विपरीत दिशा से आ रहे मोटरसाइकल (न. पी.बी. 09 डब्ल्यू 4387) को अपनी चपेट में ले लिया।

PunjabKesari

मोटरसाइकिल चला रहा साद्दीक मोहमद (24) पुत्र शेर मोहमद वासी गांव बहानी जिला कपूरथला को जख्मी हालत में सिविल अस्पताल करतारपुर ले जाया गया जहां डा. गगनदीप ने उसे मृत घोषित किया जबकि लियाकत अली भी गंभीर जख्मी हो गया। डाक्टरों के अनुसार मृतक के परिजन मृतक सदीक मोहम्मद व लियाकत अली को लेकर चले गए। घटना के दौरान कार चालक दोनों पिता-पुत्र को कोई चोट नहीं आई। उन्होंने घटना की जानकारी स्वंय लोगों को दी। मौैके पर पहुंचे ए.एस.आई. दया सिंह ने बताया कि दोनों वाहन कब्जे में ले लिए है व मृतक के वारिसों ने अभी पुलिस को बयान नहीं दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News