दर्दनाक सड़क हादसा, पिता के अंतिम संस्कार पर आए सैनिक को ऐसे खींच लाई मौत

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 06:23 PM (IST)

भगता भाई (परमजीत ढिल्लों) : स्थानीय कस्बे के बरनाला रोड पर बीती देर रात एक कार अपना संतुलन खो बैठी और पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार चालक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान हजोगिंदर सिंह उर्फ नीटा (26) पुत्र स्व. जीत सिंह निवासी गुरुसर के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अपने दोस्त को ट्रेन में चढ़ा कर वापस गांव आ रहा था। इसी बीच शहर के बरनाला रोड स्थित सत्संग भवन के पास कार अचानक अपना संतुलन खो बैठी और सड़क पर एक पेड़ से टकरा गई।

हादसे की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने एंबुलेंस को बचाव अभियान के साथ-साथ स्थानीय पुलिस प्रशासन को सूचित किया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रामपुरा फूल सरकारी अस्पताल भेज दिया गया।

मृतक के परिजन तक खबर पहुंचते ही घर में मातम छा गया और उनका  रो-रो कर बुरा हाल  है। पता चला है कि मृतक युवक हरजोगिंदर सिंह सेना में सेवारत था और कुछ दिन पहले अपने पिता की मृत्यु के कारण गांव में छुट्टी पर आया था। उनकी छुट्टी 2 दिन में खत्म होने वाली थी। मृतक हरजोगिंदर अपने पीछे मां और छोटी बहन को छोड़ गया है। बीती देर शाम मृतक की छोटी बहन ने अपने भाई के माथे पर सेहरा रखकर अंतिम विदाई दी। हरजोगिंदर के अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News