बठिंडा ट्रिपल मर्डर केस में नया मोड़, जुर्म कबूल करने के बाद आरोपी ने की खुदकुशी

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 09:15 PM (IST)

बठिंडा (बलविंदर): बठिंडा की कमला नेहरू कालोनी में एक परिवार के तीन सदस्यों के कत्ल मामले में आज नया मोड़ सामने आया है। तीन सदस्यों का गोलियां मारकर कत्ल करने वाले नौजवान ने इस घटना को अंजाम देने के बाद वीडियो बनाकर कत्ल की वारदात को कबूल किया। वीडियो में नौजवान यह कह रहा था कि उक्त परिवार उसको ब्लैकमेल कर रहा था, जिससे परेशान होकर उसने परिवार के तीन सदस्यों का कत्ल कर दिया। नौजवान ने वीडियो में अपना जुर्म कबूल करने के बाद खुद भी खुदकुशी कर ली।

दरअसल युवती और उसके परिवार द्वारा आरोपी नौजवान को विवाह के लिए मजबूर किया जा रहा था। नौजवान ने इन बातों का खुलासा खुदकुशी करने से पहले बनाई वीडियो में किया है। उसने कहा कि युवती उस पर झूठा पर्चा करवाने की धमकी भी देती थी, जिसके बाद परेशान होकर उसने तीनों का गोली मारकर कत्ल कर दिया। मृतक नौजवान की पहचान युवकरन के रूप में हुई है।

गौरतलब है कि सोमवार को शहर के एक मकान में तीन लाशें मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। यह लाशें परिवार के व्यक्ति, उसकी पत्नी और बेटी की थी, जोकि कमला नेहरू कालोनी की कोठी नंबर 387 में से मिली थी। मृतकों की पहचान चरनजीत सिंह खोखर, उसकी पत्नी जसविंदर कौर और बेटी सिमरन कौर के रूप में हुई। तीनों के सिर में गोली लगी थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News