सुबह लगाए दुष्कर्म के आरोप,शाम को बयान से मुकरा परिवार

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2019 - 10:37 AM (IST)

जालंधर: पिछले 9 माह से 15 साल की नेपाली किशोरी को डरा-धमका कर दुष्कर्म करने के मामले ने कुछ ही घंटों के बाद नया मोड़ ले लिया। जो परिवार के सदस्य सुबह से दोपहर तक नाबालिगा से दुष्कर्म करने के आरोप लगा रहे थे, देर शाम उन सभी के बयान बदल गए और मामले को झगड़ा बताकर राजीनामा कर लिया। जानकारी के अनुसार थाना-8 के अधीन आते क्षेत्र से पुलिस को सूचना मिली थी कि 15 साल की किशोरी से उसके मकान मालिक के बेटे ने दुष्कर्म किया और यह पिछले 9 माह से डरा-धमका कर उससे जबरदस्ती कर रहा था। 

जिस पर आरोप लगाए उसकी के घर में रहता है लड़की का परिवार
सूचना मिलते ही थाना मकसूदां व थाना 8 की पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। घटना थाना 8 के अधीन आने वाले इलाके की थी, जिसकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी लेकिन शाम को जो रिश्तेदार युवती से दुष्कर्म होने का दावा कर रहे थे, उन्होंने बयान बदल लिया। जिस युवक पर आरोप लगा, उसका पिता एक होटल में मैनेजर है और नेपाली युवती अपने परिवार के साथ उन्हीं के घर में रहती थी। दोनों पक्षों में कुछ समय आपसी बातचीत होने के बाद दुष्कर्म के सभी आरोपों को साइड पर कर दिया गया।

पुलिस ने दुष्कर्म से हटा मामला विवाद का लिखा
पुलिस को राजीनामा लिख कर कह दिया कि उन दोनों पक्षों का शुक्रवार को किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और मामला दुष्कर्म से हटा कर झगड़े का कह कर राजीनामा कर लिया गया। उधर थाना 8 के प्रभारी रुपिन्द्र सिंह ने कहा कि पहले दुष्कर्म के आरोप लगाए गए थे, लेकिन बाद में लड़की पक्ष ने मात्र झगड़ा होने की बात कह कर राजीनामा कर लिया है। 

जिम्मेदारी से भागी पुलिस,नहीं करवाया लड़की का मैडीकल
हैरानी की बात है कि अगर दोनों पक्षों ने राजीनामा कर भी लिया तो पुलिस भी जिम्मेदारी से भागती नजर आई। देर शाम तक पुलिस ने अपने लैवल पर यह तक नहीं पता करवाया कि लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ या नहीं। पुलिस ने युवती का मैडीकल करवाना जरूरी नहीं समझा। थाना-8 के प्रभारी रुपिन्द्र सिंह ने इस बात की पुष्टि की है कि लड़की का मैडीकल नहीं करवाया क्योंकि ऐसी कोई शिकायत ही नहीं थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News