School Bus हादसे का मामला, पुलिस की कार्रवाई पर खड़े हो रहे सवाल

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 07:31 PM (IST)

लुधियाना : जगराओं गांव में बच्चों से भरी बस हादसे में पुलिस ने कार्रवाई की है लेकिन कुछ ही मिनटों में आरोपी जेल से बाहर भी आ गए। पुलिस ने गांव वासियों की मांग के बाद कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि थाना सदर में ड्राइवर सिकंदर सिंह निवासी बरसाल, प्रिंसिपल अमरजीत कौर और स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। 

इस संबंधी जानकरी देते हुए थाना सदर के एएसआई ने बताया कि पीड़ित मनजीत सिंह निवासी गांव बुजगर ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें उसने बताया कि उसका बेटा जसनूर सिंह 11वीं कक्षा में ब्लॉसम कॉन्वेंट पब्लिक स्कूल गांव लीला मेघ सिंह में पढ़ता है। स्कूल बस बच्चों को घर से लेने और छोड़ने आती है। बस ड्राइवर सिकंदर सिंह व हैल्पर मकलीत सिंह को स्कूल प्रिंसिपल व मैनेजमैंट ने रखा हुआ है। 

गौरतलब है कि शुक्रवार की सुबह आरोपी ड्राइवर जब बच्चों को स्कूल लेकर जा रहा था तब उसने शराब पी रखी थी। इस बीच लापरवारी के चलते बस दीवार से टकरा गई। इस दौरान बच्चों ने शोर मचा दिया, जिसके बाद आसपास वाले लोगो लोगों की बात सुनकर वहां पर आ गए और मौके पर बस ड्राइवर को पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने ड्राइवर व स्कूल मैनेजमैंट के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। लोगों का कहना है कि जिले में 4 दिनों के बीच 2 बार बस हादसे हो गए। इसी बीच पुलिस कार्रवाई पर कई बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं, क्योंकि आरोपी कुछ ही मिनटों में जमानत पर बाहर आ गए। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News