जमीनी विवाद के चलते भाई का कत्ल करने वाला आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 06, 2021 - 03:48 PM (IST)

बठिंडा (विजय): जिले के गांव मौड खुर्द में 21 जून को जमीन के विवाद को लेकर चचेरे भाई परमप्रीत सिंह की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी लाली मौड को उसके एक साथी एवं दो हथियारों समेत सोमवार देर रात को पुलिस के सपैशल स्टाफ विंग ने गिरफ्तार किया है। मंगलवार को दोनों आरोपियों को पुलिस ने तलवंडी साबो अदालत में पेश करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

स्पेशल विंग स्टाफ के प्रभारी एसआई तरजिंदर सिंह ने बताया कि गांव मौड खुर्द हत्या कांड के आरोपी लाली मौड की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पिछले समय से प्रयास कर रही थी। पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी लाली मौड अपने साथी लखविंदर सिंह के साथ रात के समय चोरी चुपके अपने घर पर आता है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने सोमवार देर रात को उस समय लाली मौड और उसके साथी लखविंदर सिंह को 12 बोर राइफल एवं 32 बोर पिस्टल समेत गिरफ्तार किया जब वो पैदल सुनसान रास्ते से अपने घर की तरफ जा रहा था।

एसआई ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मौड खुर्द में उपयोग की गई 12 बोर राइफल एवं 32 बोर के पिस्टल को बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस दोनों आरोपियों को तलवंडी साबो अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल करेगी।

आपको बता दें कि कुछ माह पहले लाली मौड ने अपने साथियों के साथ मिलकर पैसे के लेन देन को लेकर लक्की नामक युवक की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। उक्त मामलें के बाद लाली मौड भगौडा चल रहा था। लेकिन भगौडा चलने के दौरान 21 जून को आरोपी लाली ने अपने साथियों संग मिलकर गांव मौड खुर्द में जमीन के विवाद को लेकर अपने ही चचेरे भाई परमप्रीत सिंह की गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News