Jalandhar के कालोनाइजर के खिलाफ Action, जारी हुए सख्त आदेश

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 03:34 PM (IST)

जालंधर : नगर निगम के कमिश्नर गौतम जैन द्वारा वडिंग में काटी गई अवैध कालोनी व उसके कालोनाइजर के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार अवैध कालोनी काटने व सरकारी कार्रवाई में बाधा डालने के मामले में एफआईआर दर्ज करवाने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही अवैध कालोनी में बनी कोठियों को गिराने के लिए भी कहा गया हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए सहायक कमिश्नर अमरजीत सिंह ने बताया कि कमिश्नर के आदेश को बिल्डिंग ब्रांच में भेजा जाएगा। इसके बाद बिल्डिंग ब्रांच द्वारा आगे की कार्रवाई की जाएगी।   

गौरतलब है कि जालंधर में सी.एम. भगवंत मान के आवास के नजदीक वडिंग इलाके में अवैध रूप से पूर्व कौंसलर के पति व कांग्रेसी नेता ने कालोनी काटी थी। इस कालोनी पर दो बार कार्रवाई हुई थी पर इसके बाद भी इस कालोनी में कोठियां बनने लगी। वहीं इस मामले में कुछ अफसरों की मिलीभगत भी सामने आई है।

वहीं लद्देवाली रोड पर अवैध रूप से बन रहे मिलेनियम रियल एस्टेट डेवलपर्स के ग्रीन काउंटी विला के मामले में एमटीपी विजय कुमार ने एटीपी और इंस्पेक्टर को चार्जशीट करने के लिए चिट्ठी लिखी है। उन्होंने आरोप लगाए हैं कि इस अवैध विला को रोकने के लिए अफसरों द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई।     

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News