Actress Neeru Bajwa के New लुक ने खींचा लोगों का ध्यान, कुछ ही देर में वायरल हुई तस्वीरें

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2024 - 09:56 PM (IST)

पंजाब डेस्क : इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस नीरू बाजवा फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री का सबसे बड़ा नाम हैं। नीरू बाजवा फिल्मों में अपने किरदार को बखूबी निभाती हैं। नीरू के बारे में कहा जाता है कि वह जिस भी फिल्म में होती हैं, वह हिट जरूर होती है। नीरू बाजवा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। नीरू बाजवा अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नीरू ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने सोशल मीडिया पर ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नीरू बाजवा पिंक लेडी बॉस लुक में नजर आ रही हैं। इसके अलावा नीरू भी ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में नीरू बाजवा बेहद हॉट लग रही हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि नीरू बाजवा जल्द ही सिंगर सतिंदर सरताज के साथ फिल्म 'शायर' में नजर आएंगी। नीरू बाजवा ने कई हिट पंजाबी फिल्मों में काम किया है। नीरू की हालिया फिल्म 'बूहे बारियां' को फैन्स का खूब प्यार मिला है। इन दिनों वह दिलजीत दोसांझ के साथ आगामी फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' के लिए भी काम कर रही हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News