Jalandhar: आदमपुर एयरपोर्ट मचा हड़कंप, अधिकारियों के फूले हाथ-पांव

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2024 - 11:14 AM (IST)

जालंधर : स्टार एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या एस-5 (234) में बम की सूचना से जालंधर के आदमपुर एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक, स्टार एयरलाइंस की चार फ्लाइट्स में बम होने की सूचना मिली थी, जिसमें एक आदमपुर हिंडन फ्लाइट भी शामिल है। इस दौरान अधिकारियों का हाथ-पांव फूल गए।

हालांकि, जब फ्लाइट को आदमपुर में आइसोलेट किया गया तो कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। सूचना के आधार पर पुलिस और एयरपोर्ट के निजी सुरक्षा गार्डों ने पूरे एयरपोर्ट की तलाशी भी ली लेकिन कुछ नहीं मिला। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। अब तक की जांच में ये सारी जानकारी अफवाह निकली है।

मिली जानकारी के मुताबिक, अधिकारियों को करीब चार उड़ानों में बम होने की सूचना मिली थी जिसमें एक हवाई अड्डा राजस्थान के किशनगढ़ का था और दूसरा जालंधर के आदमपुर का था। बता दें कि जिस फ्लाइट में बम होने की धमकी दी गई थी, उसमें करीब 53 यात्री आदमपुर पहुंचे थे और उसी फ्लाइट में 59 यात्री हिंडन लौट आए थे। सूत्रों के मुताबिक जब यह जानकारी मिली तब फ्लाइट आदमपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी थी। गुप्त सूचना के आधार पर, हवाई अड्डे को तुरंत आइसोलेट कर दिया गया लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला, जिसके बाद अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News