क्वारंटाइन के नियम तोड़ने वालों पर प्रशासन हुआ सख्त, काटे बिजली कनेक्शन

6/1/2020 12:05:43 PM

श्री मुक्तसर साहब (पवन तनेजा, खुराना): ज़िला प्रशासन की तरफ से कोविड -19 के इलाज के बाद घरों में एकांतवास किये गए व्यक्ति यदि नियम को तोड़ते नजर आए तो उन पर अब तुरंत कार्यवाही भी होगी। जिला प्रशासन की तरफ से एक नोटिफिकेशन जारी करते एकांतवास भंग करने वालों खिलाफ सख्त कार्यवाही करने का फ़ैसला सुनाया गया है, जिस में एकांतवास व्यक्तियों के बिजली कनैक्शन काटने संबंधित भी बात कही गई है।

प्रशासन के इस सख़्त कदम के चलते एकांतवास तोड़ने वाले 5 व्यक्तियों के बिजली कनैक्शन काट दिए गए हैं, वही 67 व्यक्तियों को इस बारे में नोटिस भी जारी कर दिया हैं। जानकारी देते अधिक डिप्टी कमिशनर सन्दीप कुमार ने बताया कि प्रशासन की तरफ से कोरोना नियमों के अंतर्गत एकांतवास किये 67 ऐसे व्यक्तियों को नोटिस जारी किये हैं, जिन्होंने एकांतवास भंगकिया है। इस के साथ ही कथित दोषियों ख़िलाफ़ पुलिस कार्यवाही भी शुरू की जा रही है और चालान भी तैयार किये जा रहे हैं। 

उन्होंने बताया कि जिन व्यक्तियों को कारण बताओ नोटिस जारी किये गए हैं, उनको प्रशासन की तरफ से अलग -अलग स्थानों पर एकांतवास किया गया था परन्तु उन्होंने इस नियम का उल्लंघन किया है, जिस कारण प्रशासन को यह कदम उठाना पड़ा है। उन बताया कि ऐसे मुक्तसर साहिब में 13, मलोट में 16 और गिद्दड़बाहा से 38 व्यक्ति शामिल हैं। 


Edited By

Tania pathak

Related News