पंजाब के किसानों के हित में जाखड़ की अकाली लीडरशिप को सलाह

punjabkesari.in Sunday, Nov 21, 2021 - 11:47 AM (IST)

जालंधर (धवन): पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति के पूर्व प्रधान सुनील जाखड़ ने कहा है कि सीनियर बादल के नेतृत्व में अकाली लीडरशिप को सबसे पहले पंजाब के किसानों के पास से काले कृषि कानूनों विरुद्ध माफी मांगनी चाहिए। उसके बाद उनको प्रधानमंत्री मोदी का कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए धन्यवाद करना चाहिए।

यह भी पढ़ेंः किसानों के मुद्दे पर आखिर क्यों लिया केंद्र ने बैकफुट

जाखड़ ने शनिवार उक्त कानून वापस लेने के सवाल पर टवीट करते कहा कि प्रधानमंत्री को किसानों की अगर इतनी चिंता होती तो वह एक वर्ष पहले ही इनको वापस ले लेते। अब क्योंकि विधानसभा के मतदान नजदीक आ गए हैं, इसलिए मोदी ने जहां इन काले कानूनों के लिए किसानों के पास से माफी मांगी, वहीं साथ ही इनको वापस लेने का भी ऐलान कर दिया। उन्होंने कहा कि मोदी को किसानों की कोई चिंता नहीं थी। सत्ता के नशो में उन्होंने काले कानून बना दिए थे।

यह भी पढ़ेंः इन खुफिया रिपोर्ट्स के कारण PM मोदी ने रद्द किए तीन कृषि कानून

कांग्रेस के पूर्व प्रांतीय प्रधान ने कहा कि अब बादल साहब जहां मोदी का कृषि कानून वापस लेने के लिए धन्यवाद कर रहे हैं, वहां वह कल फिर भाजपा के साथ गले भी मिल सकते हैं इसलिए अधिक से अधिक चौकस रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अकाली लीडरशिप पर भरोसा नहीं किया जा सकता। वह कब फिर पलट जाए और भाजपा की तरफ चली जाए, इस संबंधी कुछ भी नहीं कहा जा सकता। राजनीति में हमेशा उतार-चढाव चलते रहते हैं। अब बदले हुए हालात का लाभ उठाने के लिए अकाली भाजपा के साथ हाथ मिला सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः विदेशी लड़की को पंजाबी लड़के से ऐसे हुआ प्यार, पढ़ें Love Story

उन्होंने किसान आंदोलन चलाने वाले सब नेताओं और किसानों को इसकी सफलता के लिए बधाई देते हुए कहा कि अब समय आ गया है, जब किसानों को एक वर्ष तक चले आंदोलन और काले कृषि कानूनों को लेकर भाजपा के पास से हिसाब मांगना होगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News