जाखड़ के बाद खैहरा के बड़े सियासी धमाके, AAP सरकार पर  साधे तीखे निशाने

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 05:18 PM (IST)

जालंधरः हलका भुलत्थ से विधायक सुखपाल सिंह खैहरा की तरफ से  आज जालंधर के प्रैस कल्ब में प्रैस कान्फ्रेंस की गई। इस दौरान उन्होंने मोहाली इंटेलिजेंस हैडक्वाटर पर हुए हमले और गत दविस पटियाला में हुई हिंसा को लेकर पंजाब सरकार को निशाने पर लिया। इसके साथ ही उन्होंने कपूरथला में निज़ामपुर हलके में हुई हत्या की वारदात में नामज़द किए गए बलजिन्दर सिंह परवाना को लेकर भी तीखे सवाल किए। इस मौके पर खैहरा ने पंजाब सरकार को व्हाइट पेपर जारी करने की भी मांग की। 

अपने संबोधन में खैहरा ने कहा कि गत दिवस पटियाला में हुई हिंसा और मोहाली में इंटेलिजेंस हैडक्वाटर पर किए गए हमले की घटना बेहद निंदनीय. थी। खैहरा ने कहा कि मोहाली की इंटेलिजेंस वाला दफ्तर सबसे सुरक्षित मानी जाती है। यदि हैडक्वाटर ही सुरक्षित नहीं हो सकता तो फिर कौन सी जगह सुरक्षित  है। 

इसके साथ ही उन्होंने कपूरथला के निज़ामपुर हलके में हुई हत्या की घटना के संबंध में नामज़द किए गए बलविन्दर सिंह परवाना को लेकर कहा कि इस केस में परवाना को 8 महीने बाद नामज़द किया गया है। आख़िर 8 महीने तक पंजाब की पुलिस क्या कर रही थी। उन्होंने कहा कि आख़िर यह कैसी राजनीति ‘आप ’ पंजाब में चला रही है। इसके साथ पंजाब का माहौल और बिगड़ेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News