NRI जोड़े के बाद अब पंजाब से मणिकरण साहिब गए युवकों पर हुआ जानलेवा हमला

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 02:08 PM (IST)

फिल्लौर- हिमाचल में पर्यटन के लिए जा रहे पंजाबियों पर वहां के शरारती लोगों द्वारा हमले की घटनाएं दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। जानकारी के मुताबिक, फिल्लौर से मणिकरण साहिब गए कौंसलर पति लखविंदर लक्खू और उनके 4 रिश्तेदारों पर जानलेवा हमला होने की घटना हुई है।

लक्खू ने कहा कि मणिकरण साहिब के पास गाड़ी खराब होने के कारण वे सड़क पर रुक गए और सुबह करीब तीन बजे 12 लोगों और तीन महिलाओं ने उन पर हमला कर दिया और गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और जैसे ही वे बाहर निकले, उन्हें चाकूओं और डंडों से मारना शुरू कर दिया, जिससे उनका हाथ दो हिस्सों से टूट गया और उनके एक साथी को सिर और एक को कंधे पर मार कर घायल कर दिया।

PunjabKesari

लक्खू ने कहा कि उसने खाई में कूदकर अपनी जान बचाई और एक ढाबा मालिक की मदद से पुलिस को फोन किया। उन्होंने वहां एक अस्पताल से प्राथमिक उपचार लिया और वहां मौजूद डॉक्टर ने भी बताया कि आज पंजाबियों पर हमले के 4 मामले उनके पास आए हैं। लक्खू ने बताया कि मदद के लिए आए पुलिस कर्मियों ने भी उन्हें धमकाया और कोई कार्रवाई नहीं करने को कहा और मामले को बंद करने के लिए लिखित दस्तावेज पर हस्ताक्षर कराके केस रफा दफा करने के इरादे से उनसे पैसे भी लिए, जिसके बाद उन्होंने 8500 रुपये खर्च कर गाड़ी को टो करके घर पहुंचे और गाड़ी में रखे 20 हजार रुपये भी गायब थे।

गौरतलब है कि हाल ही में कुछ दिन पहले एन. आर. आई जोड़े पर हुए हमले को लेकर सांसद चरणजीत सिंह चन्नी ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री से बात की और हिमाचल के मुख्यमंत्री ने घटना की जांच के आदेश भी दिए हैं, लेकिन इसके बावजूद भी हिमाचल प्रदेश में पंजाबियों को निशाना बनाया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News