Gangster की धमकी के बाद जेल मंत्री का जवाब, Tweet कर लिखीं ये बात..

punjabkesari.in Monday, Aug 29, 2022 - 02:35 PM (IST)

अमृतसर:  गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की धमकी के बाद पंजाब के जेल मंत्री हरजोत बैंस का बड़ा बयान सामने आया है। मीडिया से बातचीत करते हुए जेल मंत्री ने कहा कि अब जेलों में किसी को वी.आई.पी. सुविधा नहीं है।

 

जेल मंत्री ने सोशल मीडिया ट्विटर के जरिए ट्वीट करके लिखा,"पहले गैंगस्टरों को जेलों में वी.आई.पी. सुविधाएं और पिज्जा मिलते थे पर अब नहीं। जिस दिन से मेरे मुख्यमंत्री ने मुझे जेल पोर्टफोलियो दिया है, मेरे सारे अधिकारी जेलों को असल सुधार घर बनाने के लिए वचनबद्ध है..गुरु साहिब की बख्शिश हमें ऐसा करने से कोई रोक नहीं सकता। 

 

क्या हैं मामला
बता दें कि एक तरफ गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की धमकी तो दूसरी तरफ अब गैंगस्टर हरविंदर रिंदा ने भी पंजाब पुलिस को चेतावनी दी है। सूत्रों के अनुसार अमृतसर में हुए आई.ई.डी. मामले में चल रही कार्रवाई को लेकर गैंगस्टर रिंदा भड़का हुआ है। गैंगस्टर रिंदा ने पंजाब पुलिस को धमकी दी है कि पकड़े गए आरोपियों के परिवारों पर दबाव बंद किया जाए उन पर किसी भी किस्म का दबाव न डाला जाए। गैंगस्टर रिंदा ने चेतावनी दी  कि अगर उन्होंने ऐसा करना बंद न किया तो पंजाब पुलिस को इसके नतीजे भुगतने पड़ेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गैंगस्टर रिंदा ने पाकिस्तान से अमृतसर पुलिस को ई-मेल द्वारा यह चेतावनी दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News