फिर सामने आई नूरा सिस्टर की बेरूखी,वायरल वीडियो करवा रहा किरकिरी

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 02:51 PM (IST)

होशियारपुरः अंतर्राष्ट्रीय सूफी गायक नूरा सिस्टर द्वारा गलत शब्दाबली और स्टेज पर हर समय देरी से पहुंचने व प्रबंधकों से बतमीजी से पेश आने का मामला फेसबुक पर वॉयरल हो रहा है। इस वीडियो में नूरा सिस्टर काफी गुस्से में स्टेज से ही  प्रोग्राम प्रबंधकों को डांट रही हैं। देरी से आने और इस तरह का व्यवहार देखकर नूरा सिस्टर के चाहने वालों और प्रोग्राम आयोजकों में काफी आक्रोश पाया जा रहा है। हालांकि मामले  की गंभीरता को देखते हुए बाद में नूरा सिस्टर ने प्रबंधकों से माफी मांगी और इस बात की पुलिस में शिकायत न करने की अपील की। 

PunjabKesari image, नूरा सिस्टर इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोडदरअसल होशियारपुर के बस्सी गुलाम हुसैन रोड पर मोहल्ला बहादुरपुर में 19 मई को धार्मिक स्थल हजरत बाबा जामण शाह जी का 19वें मेले का आयोजन किया गया।  जहां प्रबंधकों ने विशेष तौर पर नूरा सिस्टर को बुलाया। नूरा सिस्टर के चाहने वालों और प्रबंधको में उनके आने का काफी उत्साह था,पर उनकी की घटिया हरकतों ने प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया।

PunjabKesari image, नूरा सिस्टर इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

नूरा सिस्टर को प्रोग्राम के लिए दी मुंह मांगी रकम

धार्मिक स्थल हजरत बाबा जामण शाह जी के मुख्य सेवादार यशपाल ने बताया की यह घार्मिक स्थान पुश्तों से पूजा जा रहा है। यहां हर साल मेला करवाया जाता है।  पिछले कुछ सालों से मेले में बड़े कलाकारों को बुलाया जाता है।  इस स्थान पर कई बड़े और अंतर राष्ट्रीय कलाकार गा चुके है लेकिन इस बार जो नूरा सिस्टर ने स्टेज पर हरकतें की हैं, उससे वे काफी आहत है। उन्होंने बताया कि स्थल के प्रबंधको ने नूरा सिस्टर को प्रोग्राम के लिए मुंह मांगी रकम 2 लाख 45 हजार दी थी ,जिसमें उन्होंने 2 घंटे का समय स्टेज पर गाना था लेकिन नूरा सिस्टर ने जो समय दिया था,उससे वे 2 घंटे लेट पहुंची। जिससे मेले में उन्हें सुनने आए लोगो में खलबली देखने को मिली।

यशपाल ने आरोप लगाया कि नूरा सिस्टर ने स्टेज पर आते ही तकरीबन 45 मिनट अपने साजोसमान लगाने  में व्यर्थ किए। लोगों के जोर डालने पर जब नूरा सिस्टर गाने लगीं तो,कभी प्रबंधकों को तो कभी साऊंड वालों को  अभद्र भाषा बोलने लगी। इसके चंद मिनटो बाद स्टेज छोड़कर चली गई। मेले में नूरा सिस्टर के चाहवान लोगों ने उनके ऐसे व्यवहार मेला खराब करने का आरोप लगाया है। यह सब हरकते सामने बैठे लोगों द्वारा अपने मोबाइल कैमरों से रिकार्ड करके फेसबुक पर वॉयरल कर दी गई जिससे नूरा सिस्टर की जमकर किरकिरी हो रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News