अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाला निहंग सिंह गिरफ्तारी के बाद रिहा, वायरल हुआ था Video

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 11:14 AM (IST)

मुंबई: कृषि कानूनों को लेकर देश भर में किसानों का प्रदर्शन जारी है। जहां हालीवुड से लेकर पंजाबी सितारे इस आंदोलन में किसानों का समर्थन कर रहे हैं, वहीं कुछ बॉलीवुड सितारों ने इस मामले पर अभी भी चुप्पी धारण की हुई है।

PunjabKesari

इसके चलते गत दिवस किसानों का समर्थन करने वाले एक निहंग सिंह ने अजय देवगन की गाड़ी रोकी और उन्हें किसानों के मुद्दे पर कुछ न बोलने पर खरी-खरी सुनाई। जैसे ही पुलिस को अजय देवगन की गाड़ी रोकने की जानकारी मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर निहंग सिंह राजदीप सिंह को आई.पी.सी. धारा 341, 505, 506 के अंतर्गत गिरफ़्तार कर लिया। हालांकि कुछ समय बाद राजदीप सिंह को रिहा कर दिया गया। निहंग सिंह का कहना है कि उन्होंने अजय देवगन की कार को इसलिए रोका, क्योंकि बड़ी संख्या में किसान पिछले करीब 100 दिनों से दिल्ली की सरहदों पर बैठे हुए हैं लेकिन अजय देवगन ने किसानों का समर्थन नहीं किया।

 

बता दें कि अजय देवगन की गाड़ी रोकनो की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रही है। वीडियो में सिंह कहना है, देखे यह है अजय देवगन, जिस पंजाब के खिलाफ आप बोलते हो, आपको वहां से रोटी कैसे पच जाती है। आप अपनी, फ़िल्में में दस्तार सजा लेते हो लेकिन अब किसानों के हक में कुछ नहीं बोल रहे और क्यों? आप असली नहीं नकली पंजाबी हो..."। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News