अब कडवल पर डोरे डाल रहे हैं अकाली- भाजपा

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 11:49 AM (IST)

लुधियाना(हितेश): विधानसभा चुनाव की तरह नगर निगम चुनाव से पहले नेताओं द्वारा पार्टियां बदलने की जो मुहिम चल रही है इसके तहत अकाली - भाजपा अब कमलजीत कडवल पर डोरे डाल रहे हैं।

यहां बताना उचित होगा कि कडवल लंबे समय तक अकाली दल व बैंस ग्रुप के साथ पार्षद रहे हैं और उनके साथ जेल में भी रह चुके हैं लेकिन बैंस के साथ मनमुटाव होने के बाद कांग्रेस में शामिल होकर दो बार उनके खिलाफ आत्म नगर से विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं। अब विधानसभा चुनाव हारने के बाद कडवल ने सियासी गतिविधियों व कॉंग्रेस से दूरी बनाई हुई है। इसी बीच बैंस को जमानत मिलने के बाद कडवल को लेकर दोबारा चर्चा शुरू हो गई है। इसमें पहले कहा जा रहा था कि कडवल आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं लेकिन उनके बेटे की शादी में इससे अलग माहौल देखने को मिला।

इस दौरान कॉंग्रेस व आम आदमी पार्टी से ज्यादा अकाली दल व भाजपा के नेताओं के शामिल होने की फोटो सोशल मीडिया पर ज्यादा वायरल हो रही है। इनमें अकाली दल की तरफ से पूर्व मंत्री विक्रम मजीठिया व शरणजीत ढीललो पहुंचे जबकि भाजपा के रणनीतिकार माने जाते परमिंदर बराड़ शामिल हुए, जिससे साफ हो गया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अकाली दल व भाजपा द्वारा कडवल पर डोरे डाले जा रहे हैं और अगर वह सक्रिय राजनीति में वापिस आना चाहते हैं तो आने वाले दिनों के दौरान इनमें से किसी एक पार्टी में शामिल हो सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News