मजीठिया पर FIR दर्ज होने के बाद पहली बार सामने आया अकाली दल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 21, 2021 - 12:14 PM (IST)

मोहाली: शिरोमणि अकाली दल के सीनियर नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर एन.डी.पी.एस. मामले के अंतर्गत दर्ज की एफ.आई.आर के बारे में अकाली दल का पहला बयान सामने आया है। इस बारे में बातचीत करते हुए सीनियर अकाली नेता एन.के. शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस में लगातार अंदरूनी खींचतान चल रही है। उन्होंने कहा कि इसके उलट अकाली दल पिछले साढ़े 4 वर्षों से जनता के काम कर रहा है।

यह भी पढ़ेंः CM चरणजीत चन्नी ने किया 'आप' लीडरशिप का किया पर्दाफाश

एन.के. शर्मा ने कहा कि अब अकाली दल की सरकार बनने जा रही है और कांग्रेस को इस बात की तकलीफ है, इसीलिए कांग्रेस हमारे नेताओं पर पर्चे दर्ज कर हमारी चल रही मुहिम को खराब करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि यह स्वाभाविक है और पर्चे एक नेता पर नहीं बल्कि सभी पर भी हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली से अरविंद केजरीवाल और भाजपा इकठ्ठा होकर हमारे खिलाफ लड़ रहे हैं, जबकि पंजाब में कांग्रेस पार्टी है।

यह भी पढ़ेंः कपूरथला बेअदबी मामला: मृतक आरोपी को भाई बताने वाली महिला ने किया इंकार

उन्होंने कहा कि जब तीन-तीन सरकारों के खिलाफ लड़ना है तो ऐसे पर्चे दर्ज होने स्वाभाविक हैं। अकाली दल कभी भी ऐसे पर्चों से डरने वाली पार्टी नहीं है। पंजाब में अकाली दल की सरकार बननी तय है, चाहे बादलों पर या नेताओं पर पर्चे दर्ज हो जाएं। झूठे पर्चे दर्ज करने के लिए पंजाब सरकार की तरफ से अफसरों को कई तरह का लालच दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब लोग पंजाब से कांग्रेस को बाहर का रास्ता दिखा देंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News