विदेश में पंजाबी युवक के साथ-साथ 6 और लोग अभी भी लापता, परिवार का रो-रो कर बुरा हाल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 12:15 PM (IST)

होशियारपुर : हाल ही में ओमान के समुद्र में एक तेल टैंकर जहाज डूब गया जिसमें चालक दल के 16 सदस्य लापता हो गए। इस क्रू मेंबर्स में 2 पंजाब के भी हैं। जिसमें 22 वर्षीय युवक होशियारपुर जिले के दसूहा ब्लॉक के देपर गांव का रहने वाला है, जो पिछले आठ दिनों से समुद्र में लापता है।

परिवार ने जानकारी देते हुए बताया कि 14 जुलाई को ओमान में खराब मौसम के कारण उनके बेटे का जहाज पानी में डूब गया था जिसके बाद से उनका बेटा लगातार लापता चल रहा है। उन्होंने बताया कि तीन दिन पहले कंपनी से फोन आया था कि जहाज डूबने के कारण उनका बेटा दीपक सिंह लापता है जिसके चलते सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि चालक दल के 16 सदस्यों में से 10 सदस्यों को बचा लिया गया है और उनके बेटे समेत बाकी 6 को ढूंढने के लिए तलाशी अभियान जारी है।

उधर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सदमे में डूबे परिवार ने कहा कि उनका लड़का घर में अकेला कमाने वाला है, लेकिन जिस दिन से वह लापता हुआ, पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल। परिवार वालों ने बताया कि उन्हें बाहर से खबर मिल रही है कि सर्च ऑपरेशन रोक दिया गया है, जिससे पूरा परिवार इस वक्त सहमा हुआ हैं। उन्होंने पंजाब सरकार और केंद्र सरकार से मांग की है कि जब तक उनका बेटा नहीं मिल जाता तब तक उनके बेटे को ढूंढने के लिए यह सर्च ऑपरेशन लगातार चलाया जाए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News