जम्मू कश्मीर के लेफ. गवर्नर की सादगी के कायल हुए अमरनाथ यात्री

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 04:25 PM (IST)

लुधियाना(विक्की): श्री अमरनाथ यात्रा के आधार शिविर बालटाल में यात्रियों के लिए भंडारा लगाने वाली संस्थाओं द्वारा किए गए प्रबंधों को देखकर जम्मू कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा भी प्रभावित हुए। दरअसल एलजी सोमवार को बालटाल में लुधियाना की संस्था जय बाबा बालक नाथ अमरनाथ सेवा समिति द्वारा चलाए जा रहे 22वें वार्षिक भंडारे में पहुंचे थे।

भंडारे में कदम रखते ही भव्य रुप से सजाई के पंडाल की सुंदरता को देखकर अभिभूत हुए और उन्होंने संस्था के अध्यक्ष राजन कपूर की कार्यशैली की तारीफ की। इतना ही नहीं एलजी ने तो पंडाल की सजावट देकर यह तक कह दिया कि सजावट देख अभिभूत हूं। इससे पहले भंडारे में पहुंचने पर राजन कपूर, अनिल पराशर, राजीव कतना, अंकुर ढींगरा, अजय प्रभाकर, आशिमा डोगरा, सुमित प्रभाकर, अनु धवन आदि ने श्री सिन्हा को गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया। राजन कपूर ने बताया कि उनको कल ही जानकारी मिली थी कि एलजी सिन्हा अपने बालटाल दौरे के दौरान सोमवार को समिति के भंडारा में आएंगे। इसके बाद उन्होंने अपने इंतजाम कर लिए ।

वहीं अपने मिलनसार और सादे स्वभाव के लिए जाने जाते लेफ्टिनेंट गवर्नर ने भंडारे में पहुंचते ही वहां लंगर प्रसाद ग्रहण कर रहे यात्रियों से बात की और इंतजामों के संबंध में भी फीड बेक भी ली। यात्रियों ने श्राइन बोर्ड द्वारा किए गए प्रबंधों पर संतुष्टि प्रकट की।एलजी ने भंडारे में यात्रियों के बीच बैठकर लंगर प्रसाद ग्रहण किया। यात्रियों रोहित गुप्ता,राजिंदर बेली,धीरज सोनी,विशाल बावेजा,राजेश शर्मा ने कहा कि पहली बार देखा है कि गवर्नर इस तरह से भंडारे में आकर यात्रियों से फीडबैक ले रहे हैं जो कि एक अच्छी पहल है।  एलजी ने समिति के प्रधान राजन कपूर को भविष्य में भी इसी तरह की सेवा के लिए आगे बढ़कर कार्य करते रहने हेतु प्रेरित किया। कपूर ने एलजी सिन्हा  को दुशाला देकर सम्मानित किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News