भारतीय अम्बेडकर मिशन ने किया धन्वयाद, हाईकमान को कही अहम बात

punjabkesari.in Monday, Feb 07, 2022 - 04:32 PM (IST)

संगरूर (दलजीत सिंह बेदी, विजय कुमार सिंगला): कांग्रेस हाईकमान की तरफ से चरणजीत सिंह चन्नी को फिर मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाने के साथ पंजाब भर में खुशी का माहौल पाया जा रहा है, जिसका भारतीय अम्बेडकर मिशन की तरफ से भी जोरदार स्वागत किया गया। इस सम्बन्धित मिशन के राष्ट्रीय प्रधान दर्शन सिंह कांगड़ा ने कहा कि कांग्रेस ने अनुसूचित जाति भाईचारे के अनमोल हीरे चरणजीत चन्नी को मुख्यमंत्री उम्मीदवार बना कर जहां भाईचारों का मान बढ़ाया है, वहीं यह फैसला करके एक इतिहास रच दिया है, जिसकी पंजाब ही नहीं बल्कि देश भर में प्रशंसा की जा रही है।

यह भी पढ़ें : CM चेहरा ऐलाने जाने के बाद मजीठिया ने घेरी कांग्रेस, सिद्धू को करवाया अहसास

राष्ट्रीय प्रधान ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अनुसूचित जाति भाईचारे के एक गरीब व्यक्ति को यह बड़ी जिम्मेदारी देकर यह साबित कर दिया है कि सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही है, जो हर स्तर पर ऊपर उठ कर काबलियत के आधार पर ही फैसले लेती है। उन्होंने कहा कि चन्नी सिर्फ अनुसूचित जाति भाईचारे के नेता ही नहीं, बल्कि हरमन प्यारे नेता हैं जिन्होंने बड़े कम समय में हर वर्ग के लिए बड़े काम कर दिखाए हैं।

यह भी पढ़ें : संयुक्त किसान मोर्चो ने संगरूर-बरनाला रोड पर लगाया धरना

कांगड़ा ने कहा कि नकली आम आदमी का नाटक रचने वाली 'आप' को कांग्रेस पार्टी ने चरणजीत चन्नी जैसे असली आम आदमी को फिर मुख्यमंत्री बनाकर केजरीवाल समेत अनुसूचित जाति भाईचारे विरोधी नेताओं की बोलती बंद कर दी है  जिसके लिए वह भारतीय अम्बेडकर मिशन की तरफ से कांग्रेस हाईकमान का धन्यवाद करते हैं। इस मौके लखमीर सिंह सेखों, शशि चावरिया, रूप सिंह धालीवाल, राजेश उपयुक्त, सुखविन्दर सिंह सुखी, नारायण सिंह, साजन कांगड़ा आदि उपस्थित थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News