कड़े सुरक्षा प्रबंधों के बीच पंजाब में बड़ी वारदात, सरेआम चली गोलियां

punjabkesari.in Monday, Aug 15, 2022 - 11:44 AM (IST)

लुधियाना (नरिंदर महिंद्रा, ऋषि): थाना दुगरी थाना क्षेत्र में एम.आई.जी. फ्लेट नजदीक अपने दोस्त के साथ खड़े प्रापर्टी डीलर पर 2 कारों में सवार करीब 8 बदमाशों ने मामूली बहस के बाद फायरिंग कर दी जिससे दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनकी पहचान प्रापर्टी डीलर हरसिमरनजीत सिंह (31) और उसके दोस्त बिक्रमजीत सिंह (27) के रूप में हुई है।

PunjabKesari

घायल प्रापर्टी डीलर के ताया हरपाल सिंह कोहली ने बताया कि हरसिमरन काका का घर में दूध का कारोबार है और प्रॉपर्टी का भी कारोबार है। उनका आरोप है कि काके ने 1 वर्ष पहले मोहाली में 2 कॉलोनाइजर्स के खिलाफ केस दर्ज कराया था जिसमें वह गवाह हैं। आरोप है कि कॉलोनाइजर्स उन पर कोर्ट में गवाही न देने का दबाव बना रहे हैं। इस वजह से शाम साढ़े 7 बजे जब वह घर के पास खड़ा था तो उसके दो साथी एक कार में आए और आते ही बहस करने लगे। इसी दौरान उसने अपनी रिवॉल्वर से फायर कर दिया और फायरिंग कर दी और दोनों के पेट के पास एक-एक गोली लग गई।

मुख्यमंत्री के आने से पहले की एक बड़ी घटना

स्वतंत्रता दिवस के चलते मुख्यमंत्री के शहर में आने से चंद घंटे पहले हुई फायरिंग ने जहां कानून-व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी  वहीं इस बड़ी वारदात के बाद पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। शहर में जगह-जगह नाकेबंदी और फ्लैग मार्च के बावजूद बेखौफ हो के की गई फायरिंग पुलिस के लिए शर्म की बात है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News