मशहूर Singer अमृत मान के शो दौरान जबरदस्त हंगामा, Bouncers तक भिड़े

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 09:53 AM (IST)

मोगा (गोपी राऊके/ कशिश): पंजाबी के प्रसिद्ध लोक गायक अमृत मान के मोगा में एक पैलेस में लगाए गए शो दौरान स्थिति उस समय तनावपूर्ण बन गई जब एक प्रशंसक बलप्रीत सिंह गायक के साथ अपनी फोटो खिंचवाने के लिए स्टेज पर चढ़ने लगा तो गायक के सुरक्षा कर्मियों ने उसको वापस भेज दिया।

विवाद होने के कारण गायक ने शो बंद कर दिया। स्थिति उस समय और बिगड़ गई जब अपने साथियों के साथ विवाह समारोह में बैठे प्रशंसक बलप्रीत सिंह के साथ गायक के सरकारी सुरक्षा कर्मियों व 15-16 बाऊंसरों ने कथित तौर पर दुर्व्यवहार  करना शरू कर दिया। प्रशंसक बलप्रीत सिंह कांग्रेस के मौजूदा सरपंच सिमरजीत सिंह रिक्की घलकलां का भाई बताया जा रहा है। प्रशंसक व सुरक्षा कर्मचारियों में हुए कथित विवाद को कुछ गण्यमान्य व्यक्तियों ने निपटा दिया। लेकिन तब माहौल और खराब हो गया जब थाना सिटी मोगा की पुलिस ने प्रशंसक के घर में छापामारी कर दी। इस उपरांत भड़के गांव निवासियों ने सरपंच सिमरजीत सिंह रिक्की घलकलां की अगुवाई में थाना सदर मोगा में शिकायत पत्र दिया। 

इस मौके पर सरपंच रिक्की घलकलां व यूथ कांग्रेसी नेता दीपक भल्ला ने आरोप लगाया कि जानबूझ कर पुलिस प्रशासन द्वारा उनके साथ धक्केशाही की जा रही है। जबकि नौजवान बलप्रीत सिंह बतौर प्रशंसक गायक के बाऊंसरों की मंजूरी लेकर फोटो खिंचवाने के लिए स्टेज पर चढ़ रहा था। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस ने कोई धक्केशाही की तो इस मामले में कांग्रेस पार्टी की अगुवाई में संघर्ष तेज किया जाएगा। थाना सदर के एस.एच.ओ. जगतार सिंह ने कहा कि वह इस मामले की जांच कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News