Amritsar : रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार सहायक खजाना अफ़सर पहुंचा जेल

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 11:50 PM (IST)

अमृतसर : विजिलैंस ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार आरोपी मनीष कुमार को अदालत के निर्देश पर ज्युडिशियल हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

जिक्रयोग्य है कि पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के विरुद्ध चलाई जा रही मुहिम के अंतर्गत गुरूवार को मुनीश कुमार, सहायक खज़़ाना अफ़सर (ए.टी.ओ), अमृतसर को एक पैंशन केस पास करने के एवज़ में रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया था।

बताया जाता है कि उक्त आरोपी को नरेश डोगरा निवासी बज़ार नरसिंह, अमृतसर ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उक्त ए.टी.ओ. उसका पैंशन केस पास करने के लिए 20 हजार रुपए रिश्वत की डिमांड कर रहा है। इस शिकायत की प्राथमिक जांच के उपरांत विजीलैंस ब्यूरो अमृतसर रेंज गुरसेवक सिंह बराड़ के निर्देश पर विजिलेंस टीम द्वारा ट्रैप लगाकर आरोपी को 10 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया था । इस मामले को लेकर विजीलैंस ब्यूरो के थाना अमृतसर रेंज में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत केस दर्ज किया गया। आज शुक्रवार को विजिलैंस द्वारा जब आरोपी को अदालत में पेश किया तो योग्य न्यायाधीश ने कोई रिमांड न देते हुए ज्युडिशियल हिरासत में जेल भेजने के निर्देश दिए।

वहीं दो दिन पहले भी एसएसपी विजिलैंस ब्यूरो गुरसेवक सिंह बराड़ के निर्देश पर एस.डी.एम.-2 के आफिस में तैनात कर्मचारी तिलकराज को 20 हजार रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार करके उसके खिलाफ केस दर्ज किया था। एक दिन का रिमांड समाप्त होने के उपरांत अमृतसर की सेशन अदालत में तिलक राज को भी जुडिशल हिरासत में जेल भेजने के निर्देश दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News