अमृतसर ट्रेन हादसाः खैहरा ने अपने विवादित बयान पर दी सफार्इ

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 12:00 PM (IST)

जालंधरः अमृतसर हादसे को लेकर सोशल मीडिया पर  वायरल हुए वीडियो पर आम आदमी पार्टी (आप) के बागी नेता सुखपाल खैहरा ने फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए अपनी सफार्इ दी है।

 

खैहरा ने आरोप लगाया कि अमृतसर ट्रेन हादसे में उनकी तरफ से दिए गए बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। उन्होंने लिखा कि विरोधियों ने गलत तरीके से मेरे विचारों को लोगों के बीच पेश किया। खैहरा ने कहा कि लोगों में गलत संदेश दिया गया कि मैंने कहा था कि इस तरह के (अमृतसर रेल हादसे) छोटे अनेक हादसे पंजाब और भारत में रोजाना हो रहे है। 

PunjabKesari

खैहरा ने सफार्इ देते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा बल्कि यह बयान दिया था कि इससे भी छोटे हादसे पंजाब और भारत में रोज हो रहे है, जिनमें कर्इ मौत हो रही है और इनकी तरफ सरकारों का कोर्इ ध्यान नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि विरोधियों को अगर और कुछ नहीं मिला तो वे शब्द के आगे पीछे होने को ही मुद्दा बना रहे है। मुझे पूरा यकीन है कि जिन समझदार साथियों ने लाइव वीडियो पूरा देखा होगा वह मेरे विचारों को समझ गए होंगे। हमें अमृतसर हादसे का बेहद दुख है । इसी कारण अगले दिन मौके पर और अस्पताल में पहुंचकर पीड़ितों से अफसोस व्यक्त किया था। साथ ही दोषियों के खिलाफफ सख्त कार्रवार्इ की भी मांग की थी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News