गलत नंबर ने उजाड़ी लड़की की जिंदगी, चूड़ा पहनकर करती रही दूल्हे का इंतजार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 27, 2020 - 04:27 PM (IST)

अमृतसरः एक गलत नंबर से शुरु हुए प्यार ने लड़की की जिंदगी तबाह करके रख दी। दरअसल मामला अमृतसर का है, जहां एक लड़की का विवाह 16 तारीख को गुरभाज नाम के नौजवान के साथ तय हुआ था। विवाह वाले दिन दुल्हन हाथों में चूड़ा डालकर दूल्हे का इंतजार करती रही लेकिन वह नहीं आया। पुलिस ने पीड़ित परिवार के बयानों के आधार पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरु कर दी है। 

इस संबंधी बातचीत करते हुए दुल्हन ने बताया कि उनकी बातचीत गलत नंबर के जरिए हुई थी और पिछले 5 साल से संबंध थे। उसने बताया कि पहले तो उक्त नौजवान उसको विवाह का झांसा देता रहा। इसके बाद परिवार वाले उसको मनाने घर गए लेकिन फिर भी वह समय ही मांगता रहा। उसने 2-3 बार विवाह के लिए हां भी की लेकिन बाद में उसने ना कर दी। इससे दुखी होकर मैंने पुलिस को शिकायत की लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। इसके बाद मैंने सीधी शिकायत पुलिस कमिश्नर को दी, जिसके बाद शिकायत मार्क होकर वुमैन सेल में चली गई। यहां भी गुरभाज तीन बार विवाह करवाने को मान चुका था और जब शादी वाला दिन करीब आता तो वह जवाब दे देता था। उसने मांग की कि आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए तांकि दोबारा कोई ऐसा ना कर सके। 

दूसरी ओर दुल्हन के भाई ने बताया कि उन्होंने उक्त नौजवान को थाने में तीन बार विवाह करवाने को माना था लेकिन बाद में मौके पर नहीं पहुंचा। उन्होंने बताया कि इसके बाद आखिरी बार उसको 16 तारीख को वुमैन सेल आफिस में बुलाया था, जहां आधार कार्ड का बहाना लगाकर यह कहकर चला गया कि 18 तारीख को आ जाएगा लेकिन वापिस नहीं आया। उन्होंने मांग की कि उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Related News

Recommended News