Loksabha Election : जालंधर सीट पर बसपा उम्मीदवार की घोषणा

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 05:35 PM (IST)

जालंधर : लोकसभा चुनावों को देखते जहां जालंधर सीट को लेकर सभी राजनीतिक दलों में घमासान मचा हुआ है, वहीं बहुजन समाज पार्टी पंजाब द्वारा भी अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी गई है। बताया जा रहा है कि बहुजन समाज पार्टी की ओर से एडवोकेट बलविंदर कुमार जालंधर सीट से उम्मीदवार होंगे। बलविन्दर मौजूदा बसपा पंजाब के जनरल सचिव हैं और पिछले चार महीनों से लोकसभा इंचार्ज के तौर पर लगातार सरगर्म हैं। इससे पहले वह 2017 और 2022 की विधानसभा चुनाव करतारपुर से लड़ चुके हैं। 

यह भी पढ़ें- kotak Mahindra Bank में बड़ी वारदात, मौके पर भारी पुलिस

केंद्रीय संयोजक श्री बैनीवाल जी ने कहा कि जल्द ही पंजाब की सभी सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी, सभी उम्मीदवारों के पैनल पर अंतिम निर्णय बहन कुमारी मायावती जी ले रही हैं। बसपा प्रदेश अध्यक्ष जसवीर सिंह गढ़ी ने कहा कि जालंधर लोकसभा उम्मीदवार एडवोकेट बलविंदर कुमार पंजाब के विभिन्न राजनीतिक दलों के नकली और झूठे दलित चेहरों को बेनकाब करने का काम करेंगे। 

गढ़ी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा फर्जी और झूठा दलित चेहरा पेश करके देश भर में दलित वर्ग को गुमराह किया है, जिसके खिलाफ पूरे पंजाब में बहुजन समाज पार्टी लड़ाई लड़ रही है। इस तरह से बसपा ने कुल पांच उम्मीदवारों की घोषणा की है, जिनमें फिरोजपुर से सुरिंदर कंबोज, होशियारपुर से राकेश कुमार सुमन और संगरूर से डा. मक्खन सिंह शामिल हैं।

यह भी पढ़ें-पंजाब के School हो जाएं Alert, एक्शन में मान सरकार, जारी कर दिए सख्त Order


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News