पंजाब सरकार के ऐलान के बावजूद भी इन Students को नहीं मिली अब तक वर्दियां

punjabkesari.in Tuesday, Dec 27, 2022 - 11:26 AM (IST)

चंडीगढ़ः वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा द्वारा विधानसभा में किए गए ऐलान के बावजूद सरकारी स्कूलों में पढ़ते प्री प्राईमरी स्कूल  के सारे विद्यार्थी और पहली से 8वीं कक्षा के जनरल और पिछड़ी श्रेणी से संबंधित लड़कों को अभी तक वर्दियां नहीं मिली।

इस संबंधित नोटिस लेते डैमोक्रेटिक टीचर फ्रंट (डी.टी.एफ.) पंजाब के राज्य प्रधान वीक्रम देव सिंह, जनरल सचिव मुकेश कुमार और वित्त सचिव अश्वनी अवस्थी ने कहा कि सैशन के 9 महीने बीत जाने के बावजूद सरकार द्वारा उक्त विद्यार्थियों के लिए वर्दियों की ग्रांट जारी ना करना निंदनीय है। डी.टी.एफ. नेताओं ने बताया कि उनके द्वारा सरकारी स्कूलों में पढ़ते समूह विद्यार्थियों के लिए गर्मियों और सर्दियों के लिए वर्दियों के 2 सेट देने की मांग लंबे समय से करती आ रही है।

यहां तक कि सरकार से वर्दी के सेट के लिए दी जाने वाली 600 रुपए की राशि बहुत ही कम होने का विरोध भी दर्ज करवाया गया है, क्योंकि इतनी कम राशि में वर्दी का एक सेट जिसमें कमीज, पैंट/ सलवार, बूट, कोटी, जुराब, टोपी/पटका आदि कई सामान नहीं खरीदा जा सकता। साथ ही उन्होंने कहा कि इस संबंधित पंजाब सरकार द्वारा अभी तक कोई ध्यान नहीं दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News