पंजाब के गुरुद्वारों में हो रही Announcement,आज ही करें ये काम नहीं तो होगा Action

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2024 - 12:18 PM (IST)

जालंधर: पंजाब में पंचायती चुनावों को लेकर जहां माहौल गर्माया हुआ है तथा असलाधारकों को असला जमा करवाने के आदेश काफी दिनों से दिए जा चुके हैं। आदेशों के बावजूद भी कई असलाधारकों ने असला जमा नहीं करवाया है।

थाना मकसूदां के एस.एच.ओ. बिक्रम सिंह ने निर्देशों को आगे बढ़ाते हुए असलाधारकों को चेतावनी देते हुए कहा कि असलाधारक आज ही असला जमा करवाएं या अन्यथा कार्रवाई के लिए तैयार रहें। उन्होंने कहा कि असलाधारकों की लिस्टें बन चुकी हैं तथा उन्हें सूचना भी दे दी गई हैं कि असले को जल्द से जल्द जमा करवाएं। उन्होंने कहा कि इलाके में शांतिमय ढंग से पंचायती चुनाव करवाने के लिए पंजाब पुलिस ने तैयारियां पुख्ता कर ली हैं। एस.एच.ओ. बिक्रम सिंह ने कहा कि उन्होंने असामाजिक तत्वों तथा नशा तस्करों पर भी पैनी नजर रखी हुई है।

80 असलाधारक आज ही करवाएं असला जमाः एस.एच.ओ. बलबीर सिंह
थाना लांबड़ा के एस.एच.ओ. बलबीर सिंह ने बताया कि इलाके में गुरुद्वारों तथा पुलिस की गाड़ियों में लगे स्पीकरों के माध्यम से लोगों को सूचित किया जा रहा है कि वे अपना असला जमा करवाएं। उन्होंने कहा कि उनके इलाके में कुल 409 असलाधारक हैं तथा उसमें से केवल 80 असलाधारकों द्वारा असला जमा करवाना रह गया है। उन्होंने कहा कि असलाधारक जल्द असला जमा करवा दें नहीं तो कानूनी कार्रवाई होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News