पंजाब में एक और बड़ा हत्याकांड टला, राइस मिल के मालिक की होनी थी Target Killing

punjabkesari.in Tuesday, Jun 14, 2022 - 05:06 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): गैंगलैंड बन चुके पंजाब में एक और बड़ा  हत्याकांड फगवाड़ा पुलिस की मुस्तैदी से समय रहते टल गया है। जानकारी के मुताबिक इस बार टारगेट किलिंग का शिकार अपरा में लक्षमी राइस मिल के मालिक अमन कुमार को होना था। लेकिन इससे पहले की आरोपी हत्यारा अमन कुमार की गोलियां मारकर हत्या कर पाता उसे समय रहते सीआईए स्टाफ फगवाड़ा की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसके हवाले से अवैध असला और गोली सिक्का बरमाद कर लिया।

एसएसपी कपूरथला राज बचन सिंह संधू ने एसपी फगवाड़ा हरिंदरपाल सिंह डीएसपी अश्रु राम शर्मा सीआईए स्टाफ फगवाड़ा प्रभारी सिकंदर सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में बताया कि पुलिस ने सुखविंदर सिंह पुत्र अमरीक सिंह निवासी लिद्दड़कलां जिला शहीद भगत सिंह नगर को गिरफ्तार कर इसके हवाले से एक पिस्तौल तीन सौ पंद्रह बोर और चार जिंदा कारतूस पंद्रह बोर बरामद किए हैं। एसएसपी कपूरथला ने बताया कि आरोपी सुखविंदर सिंह ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया है कि हाल ही में लक्षमी राइस मिल तूरा अपरा जिला जालंधर में ठेकेदार के रूप में कार्यरत प्रवासी ठेकेदार नूरी वासी बिहार से उसके करीबी संबंध हैं।

उन्होंने बताया कि ठेकेदार नूरी ने सुखविंदर सिंह की मिलीभगत से राइस मिल मालिक अमन कुमार की हत्या की योजना बनाई थी। सुखविंदर सिंह को अवैध असला और गोली सिक्का ठेकेदार नूरी ने मुहैया करवाया है और वह  खुद और ज्यादा हथियार लेने के लिए बिहार चला गया है। उसने सुखविंदर सिंह से कहा था कि वह 15 तारीख को वापस आएगा। उसने कहा था कि राइस मिल मालिक से पैसे मांगे और अगर अमन कुमार पैसे नहीं देता है तो वह उसका काम तमाम कर दें। एसएसपी श्री सिहं ने कहा कि ठेकेदार नूरी को राइस मिल मालिक अमन कुमार से करीब साढ़े सात लाख रुपये लेने थे और वह बार-बार आग्रह करने के बाद भी उसे पैसे नहीं दे रहा था जिसके बाद ठेकेदार नूरी ने सुखविंदर सिंह के साथ मिलकर उनके टारगेट मर्डर की योजना बनाई थी। उन्होंने बताया कि पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है। इस मामले में आरोपी ठेकेदार नूरी के साथ उसके अन्य साथियों और बिहार में अवैध हथियार आदि की आपूर्ति करने वाले लोगो को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News