लुधियाना में कोरोना वायरस का एक और केस पॉजीटिव, मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 42

punjabkesari.in Wednesday, Apr 01, 2020 - 11:33 AM (IST)

लुधियाना(राज): कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। अब लुधियाना के अमरपुरा में कोरोना वायरस से पीड़ित एक 72 वर्षीय महिला मरीज सामने आई है। उक्त महिला कोरोना वायरस से मरने वाली महिला के सम्पर्क में आई थी। जानकारी के अनुसार अमरपुरा की कोरोना पीड़ित महिला की मौत के बाद उसके आस-पड़ोस के लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। इसमे एक महिला की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। इसके अलावा महिला के बेटों औऱ रिश्तेदारों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।   

इसके साथ ही पंजाब में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 42 हो गई है । यदि चंडीगढ़ के 13 मरीजों को भी शामिल कर लिया जाए तो यह संख्या 55 बनती है। पंजाब में अब तक कोरोना वायरस के कुल मामलों में से एस.बी.एस. नगर के 19, मोहाली के 7, होशियारपुर के 6, जालंधर के 5, लुधियाना के 3, अमृतसर और पटियाला के 1-1 मामले सामने आ चुके हैं।
 
पंजाब में कोरोना के चलते अब तक 4 मौतें
अब तक पंजाब में 4 कोरोना वायरस के 4 की मौत हो चुकी हैं। अमृतसर में होशियारपुर के हरभजन सिंह और सोमवार को पटियाला के अस्पताल में एक महिला,पी.जी.आई. में दाखिल मोहाली के बुजुर्ग की भी कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई है।   इससे पहले इटली से लौटे नवांशहर के गांव पठलावा के बुजुर्ग बलदेव सिंह की 18 मार्च को कोरोना वायरस से मौत हो गई थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News