अरविंद केजरीवाल पर बरसे कैप्टन, AAP के लगाए आरोपों का दिया तीखा जवाब

1/25/2021 9:43:27 AM

चंडीगढ़/जालंधर (अश्वनी, धवन): आम आदमी पार्टी पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के झूठ का पर्दाफाश हो गया है। उन्होंने कहा कि उनकी (मुख्यमंत्री के बयान) अंतिम समिति सदस्यों की लिस्ट जारी करने बारे एडिट की गई वीडियो का चुनिंदा हिस्सा सांझा करके आप के प्रवक्ता ने अपनी पार्टी द्वारा पंजाब के लोगों के साथ बोले जाते झूठ के पुलिंदों की लड़ी में एक और विस्तार किया है।

उन्होंने कहा कि ऐसी कार्रवाइयां सिद्ध करती हैं कि आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल की तरफ से राज्य में अपने राजसी एजैंडे को बढ़ाने की बेचैनी ने जोर पकड़ लिया है। मुख्यमंत्री ने कहा, ‘अगर वह यह सोचते हैं कि वह छेड़छाड़ करके बनाई गई वीडियो सांझा करके पंजाब के लोगों को मूर्ख बना लेंगे तो मेरे विचार में आप नेता राज्य के बारे में उससे भी ज्यादा अनजान हैं जितना कि मैं सोचता था।’ मुख्यमंत्री ने आप प्रवक्ता से पूछा, ‘अंतिम सूची, जिसमें पंजाब को मेरे दखल के बाद शामिल किया गया था, का दिखावा करने के बाद मैं गलत साबित कैसे हो गया।’ उन्होंने कभी भी यह दावा नहीं किया कि पंजाब पुनर्गठित समिति में शामिल नहीं है।

कैप्टन ने कहा, ‘यदि आम आदमी पार्टी ने मेरे बयानों की पूरी वीडियोज सांझा की होतीं तो जो मैं कह रहा हूं उसका सत्य प्रमाणित हो जाता, इससे जाहिर होता है कि उन्होंने बहुत सोच-समझकर मेरे बयानों को तोड़-मरोड़कर पेश किया है।’ उन्होंने साथ ही कहा कि जब समिति की पहली मीटिंग हुई थी, तब पंजाब इसका हिस्सा नहीं था। 


Tania pathak

Recommended News