ASI ने महिला की बनाई अश्लील वीडियो, फिर रेप केस में फंसाने की धमकी दे मांगे 50 लाख

punjabkesari.in Wednesday, Jul 01, 2020 - 11:43 AM (IST)

लुधियानाः थाना पुलिस ने ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए अश्लील वीडियो बनाकर रेप केस में फंसाने की धमकी देकर रुपए ऐंठने के आरोप में ए.एस.आई. सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पीड़ित विजय कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह प्रापर्टी डीलर है। एक दिन मंजीत कौर नामक महिला प्लाट देखने के लिए मेरे पास आई थी। इसके बाद 24 जून 2019 को महिला ने दोबारा प्लाट दिखाने की बात कही। बातों-बातों में महिला विजय के बहुत करीब आ गई और वह उसे अपने दोस्त की दुकान पर ले गया जहां दोनों ने सहमति से संबंध बनाए। 

कुछ देर बाद थाना डाबा के ए.एस.आई. धर्मिंदर का फोन आया, जिसने मुझे कहा कि तुमने एक महिला के साथ संबंध बनाए हैं, जिसका वीडियो भी हमारे पास है। वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए ए.एस.आई. ने 50 लाख रुपए की फिरौती की मांग की। टाल-मटोल करते हुए 10 लाख में समझौता हुआ और आरोपी ने 7 लाख रुपए तुरंत देने के लिए कहा। पीड़ित ने सोच-समझकर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद  पुलिस ने ट्रैप लगाकर सिमरन पैलेस के पास तीनों को रंगे हाथ काबू किया।आरोपी की पहचान ए.एस.आई. धर्मिंदर सिंह, सुखविंदर सिंह और मंजीत कौर के रूप में हुई है, जिनके कब्जे से 7 लाख रुपए, 3 मोबाइल, 1 स्पाई कैमरा और कार बरामद हुई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News