जी.एस.टी. विभाग की ज्यादतियों के खिलाफ यह एसोसिएशन जाएगी हाईकोर्ट

punjabkesari.in Wednesday, Apr 07, 2021 - 09:54 AM (IST)

मंडी गोबिंदगढ़(सुरेश): लोहा नगरी के मोतिया खान में आयरन स्क्रैप ट्रेडर्स वैल्फेयर एसोसिएशन की बैठक प्रधान भगवान दास शर्मा की अध्यक्षता में हुई। इसमें सीनियर एडवोकेट जी.एस.बेदी ने शिरकत की। इस मौके पर ट्रेडर्स को माल खरीदने और बेचने में आ रही समस्याओं बरे विचार-विमर्श किया गया।

उन्होंने बताया कि केंद्र व प्रदेश के जी.एस.टी. विभाग की तरफ से आयरन स्क्रैप ट्रेडर्स परेशान किया जा रहा है। ट्रेडर्स की तरफ से बाहर के प्रदेश से जो माल खरीदा जाता है, उस पर ट्रेडर्स की तरफ से जी.एस.टी. के देने के बावजूद विभाग दोबारा 2-3 सालों बाद फिर जी.एस.टी. की वसूली के लिए नोटिस भेज देता है। जबकि ट्रेडर्स समय-समय पर विभाग की जारी गाइडलाइंस की पालना करते हैं फिर भी उन्हें परेशान किया जाता है। यदि विभाग ने ट्रेडर्स को परेशान करना बंद न किया तो एसोसिएशन हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी।

एसोसिएशन के प्रधान भगवान दास शर्मा ने कहा कि ट्रेडर्स ईमानदारी के साथ काम करते हैं। इसके बावजूद जी.एस.टी. विभाग द्वारा उनको तंग किया जा रहा है। इस मौके पर उपप्रधान जसप्रीत सिंह नय्यर, अमरेश जिंदल, अमन गर्ग, लक्की पंडित, ललित गर्ग, डिंपल शर्मा, दीपक घई, राजिंदर गुप्ता के अलावा अन्य सदस्य हाजिर थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News