AAP नेता राघव चड्ढा का BJP को लेकर बड़ा बयान, कंस के साथ की तुलना

punjabkesari.in Sunday, Apr 16, 2023 - 12:42 PM (IST)

पंजाब डेस्कः दिल्ली शराब घोटाला मामले में मुख्ख्मंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए बुलाने पर अब आप सांसद राघव चड्ढा ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। प्रैस कांफ्रेस करते हुए राघव चड्डा ने कहा कि भाजपा आम आदमी पार्टी से डर रही है, इसलिए आप को कुचलने के प्रयास किए जा रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा आम आदमी पार्टी का कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी। 

राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने बीजेपी पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने भाजपा की तुलना कंस से की है। उन्होंने कहा कि जिस तरह कंस को पता था कि श्री कृष्ण उसका वध करेंगे और उसने उनके खिलाफ साजिशें रचीं लेकिन श्री कृष्ण का बाल भी बांका नहीं कर पाए। उसी तरह बीजेपी जानती है कि उसका अंत दिल्ली सी.एम. अरविंद केजरीवाल के हाथों होगा। अरविंद केजरीवाल के खिलाफ सी.बी.आई. का नोटिस भाजपा के डर और बौखलाहट का संकेत है। राघव चड्ढा ने आगे केजरीवाल की तुलना महात्मा गांधी से करते कहा, “अरविंद केजरीवाल हैं आज के दौर के महात्मा गांधी”।

इस दौरान मनीष सिसोदिया पर चल रहे 100 करोड़ के घोटाले पर बोलते राघव चड्डा ने कहा कि  14 फोन जलाने के आरोप में  उन्हें जेल भेजा गया। यहां तक कि सिसोदिया के घर, बैंक, दूर-दूर के रिश्तेदारों के घर पर रेड की गई लेकिन एक भी पैसा नहीं मिला। ई.डी., सी.बी.आई. वाले कह रहे है कि सिसोदिया ने 100 करोड़ का घोटाला किया है, अगर किया है तो दिखाए पैसा कहा है? साथ ही उन्होंने कहा कि केजरीवाल जांच एजेंसियों से डरने वाले नहीं है। 

इससे पहले राघव ने  ट्वीट किया था कि मुख्यमंत्री @arvindkejriwal जी ने बीजेपी वालों की नींद उड़ा रखी है... दिन रात उनके सपनों में बस केजरीवाल आते हैं और उन्हें नींद में डराते हैं... CBI का ये summon बीजेपी का ‘केजरीवाल फोबिया‘ दर्शाता है... इतना ही नहीं, उन्होंने आगे लिखा है, हम नहीं डरते तुम्हारी CBI-ED से…"।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News